18 साल की अमेरिकन टिक टॉक स्टार Dazhariaa Quint Noyes (डेझरिया) ने सोमवार को सुसाइड कर दिया. डेझरिया, Dee के नाम से फेमस थीं. सुसाइड से पहले एक वीडियो शेयर करते हुए लास्ट पोस्ट बताया था. वीडियो के कैप्शन में लिखा- ओके, मुझे पता है कि मैं आप सभी को इर्रिटेट कर रही हूं, ये मेरी लास्ट पोस्ट है.

डेली मेल की खबर के मुताबिक,  डेझरिया के पेरेंट्स ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि डेझरिया ने सुसाइड कर लिया है.

डेझरिया के पिता ने लिखा ये मैसेज
बेटी की मौत से डेझरिया के पेरेंट्स टूट गए हैं. GoFundMe नाम के पेज पर,  डेझरिया के पापा Raheem Alla ने लिखा- 8 फरवरी को मेरी बेटी डेझरिया हमें छोड़कर चली गईं. वो मेरी दोस्त थी और मैं अपनी बेटी को दफनाने के लिए किसी भी तरह से तैयार नहीं था. वो बहुत खुश थी. जब मैं घर आता था तो मुझे सड़क पर ही देख वो बहुत खुश होती थी. मैं केवल यही चाहता था कि वो अपने तनाव और आत्महत्या के विचारों के बारे में मुझसे बात करती. हम इस पर काम कर सकते थे. अब मैं घर आता हूं तो मेरा इंतजार करने के लिए तुम नहीं हो. डैडी लव यू.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dee🥺🖤 (@dazhariaa)

बता दें कि डेझरिया सोशल मीडिया पर फेमस थीं. टिकटॉक पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग थी. सोशल साइट इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी काफी एक्टिव थीं. डेझरिया ने इंस्टाग्राम पर Bxbygirlldee से अकाउंट बनाया था. डेझरिया की मौत से उनके फैंस भी सदमे में हैं.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here