सऊदी अरब ने कुछ देशों पर से बैन हटाने का बड़ा फैसला सुनाया है. जी हाँ किंगडम ने ऐलान करते हुए कहा कि UAE, अर्जेंटीना और दक्षिण अफ्रीका देशों के नागरिक पर से प्रतिबंध हटाया जाता है और अब वे सऊदी में एंट्री ले सकते हैं और सऊदी नागरिक भी इन तीन देशों की यात्रा कर सकते हैं.
uae flights from india

आंतरिक मंत्रालय ने कहा कि यह निर्णय वर्तमान कोरोना को मद्देनज़र रखते हुए किंगडम के मूल्यांकन पर आधारित था. सऊदी मंत्रालय ने सभी एहतियाती उपायों का पालन करने को कहा है. किसी भी तरह की उल्लंघन बर्दाश्त नहीं की जायेगी.
india to uae flight news today

उल्लंघनकर्ता के खिलाफ दंड और जुर्माने का भी प्रवधान है. वहीँ भारतीय एयरलाइन Airindia ने सऊदी किंगडम के लिए उड़ानों की टिकट बुकिंग की शुरुआत कर दी है. जिन यात्रियों को सऊदी वापस लौटना है वे जल्द अपनी बुकिंग करके टिकट confirm कर सकते हैं.
uae flights resume
अगर आप टिकट बुकिंग करने वाले हैं तो आप Air India Website, Booking Offices, Call Centre और ट्रैवल एजेंटों की मदद ले सकते हैं. अभी यात्रा की अनुमति उन्हें ही है जिन्होंने कोरोनावायरस वैक्सीन का दोनों डोज भारत लौटने से पहले सऊदी में ही ले लिया था और रेजिडेंट परमिट (इकामा और वैध एग्जिट री एंट्री वीजा) है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here