यूएस प्लेन क्रैश में टार्जन अभिनेता जो लारा समेत सात लोगों की मौत हो गई है. दुर्घटना में जो लारा की पत्नी की भी मौत हो गई. ग्वेन शम्बलिन से उन्होंने साल 2018 में ही शादी की थी. रदरफोर्ड काउंटी के ‘फायर रेस्क्यू’ कैप्टन जॉन इंगल ने एक बयान में बताया कि स्मिर्ना के पास पर्सी प्रीस्ट झील में तलाश एवं बचाव अभियान अब भी जारी है.

काउंटी अधिकारियों ने बताया कि इन सात लोगों की पहचान ब्रैंडन हन्ना, ग्वेन एस लारा, विलियम जे लारा, डेविड एल मार्टिन, जेनिफर जे मार्टिन, जेसिका वॉल्टर्स और जॉनाथन वाल्टर्स के रुप में हुई है और ये सभी टेनेसी के ब्रेंटवुड के निवासी थे. परिवार वालों से पुष्टि करने के बाद इनके नाम सार्वजनिक किए गए हैं.

विमान को पानी में गिरते लोगों ने देखा

संघीय विमानन प्रशासन ने एक बयान में बताया था कि स्मिर्ना रदरफोर्ड काउंटी हवाईअड्डे से शनिवार दोपहर 11 बजे उड़ान भरने के बाद ‘सेसना सी501’ विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर स्मिर्ना के पास पर्सी प्रीस्ट झील में गिर गया। विमान स्मिर्ना रदरफोर्ड काउंटी हवाईअड्डे से पाम बीच अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर जा रहा था.प्रत्यक्षदर्शियों ने विमान को पानी में गिरते देखा था. घटनास्थल पर राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड और एफएए दोनों मौजूद हैं.

सिंगिंग के लिए छोड़ी एक्टिंग

बता दें कि लारा ने 1989 में टेलीविजन फिल्म “टार्जन इन मैनहट्टन” में टार्जन की भूमिका निभाई थी. इसके बाद उन्होंने टीवी सीरीज “टार्जन: द इपिक एडवेंचर्स” में भी अभिनय किया, सीरीज 1996-1997 तक चली. इसमें लारा के अभिनय की काफी प्रशंसा की गई. लारा महज 58 साल के थे. लारा ने संगीत में अपना करियर बनाने के लिए 2002 में बीस साल बाद अभिनय छोड़ दिया था. ये वो वक्अत था जब लारा अपने करियर के पीक पर थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here