Opindia Input: समाज में कई दंपत्ति के रिश्तों में खटास आ जाती है। जिसका हल आपस में बातचीत कर के और समस्याओं को सुलझा कर निकाला जा सकता है। मगर कुछ कपल्स के बीच झगड़े इस हद तक बढ़ जाते हैं कि वो हिंसक मोड़ ले लेते हैं।

ऐसा ही कुछ एक महिला के साथ साल 2013 में हुआ था, जो अपने पति से नाखुश थी और उससे तलाक लेना चाहती थी मगर उसका पति उसे तलाक नहीं दे रहा था। तब पत्नी ने पति के खिलाफ जानलेवा चाल चली मगर उसका खामियाजा उसे खुद भुगतना पड़ गया।

द वीक के मुताबिक ये घटना 2013 की है, जो हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। ब्राजील की एक महिला अपने पति से नाखुश थी, जिसके चलते वो उससे तलाक लेना चाहती थी।

ये भी पढ़ें: दूसरे के टिकट पर करें ट्रेन की सफर, रेलवे का नया नियम, ऐसे आसानी से करें टिकट ट्रांसफर

उसने कई बार अपने पति से इस बारे में कहा था मगर उसका पति उसे तलाक देने के लिए राजी नहीं थी। जब महिला उससे बोल-बोल कर थक गई तब उसने अपने पति की हत्या करने की ठानी। काफी दिन विचार करने के बाद महिला को बेहद ही खतरनाक तरीका सूझा, जिससे उसने पति की जान लेने का निर्णय लिया।

रिपोर्ट के अनुसार पत्नी ने अपने प्राइवेट पार्ट पर जहर लगा लिया। संबंध बनाते वक्त पति को अजीब सी बदबू आई। पति को लगा कि पत्नी को शारीरिक रूप से कोई समस्या है और उसने तुरंत जिद किया कि वो उसके साथ चलकर डॉक्टर को दिखाए। जब दोनों डॉक्टर के पास पहुँचे और पत्नी का टेस्ट हुआ तो डॉक्टर भी हैरान रह गईं।

रिपोर्ट से पता चला कि महिला ने अपने प्राइवेट पार्ट के अपनी काफी मात्रा में जहर डाल रखा है, जिससे उसके पति की मौत तो हो ही जाती साथ ही महिला की भी मौत निश्चित थी। पत्नी का इलाज हुआ और डॉक्टर ने जहर निकाल दिया मगर पति ने पत्नी को माफ नहीं किया। उसने तुरंत हत्या की कोशिश करने का आरोप पत्नी पर लगाते हुए पुलिस में केस दर्ज कर दिया था।

ये खबर The week में 31 जनवरी 2021 को पब्लिश हुई थी

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here