संयुक्त अरब अमीरात में एक महिला बॉयफ्रेंड को जान से मारने का बड़ा आरोप लगा है. महिला ने अपने प्रेमी के टुकड़े-टुकड़े कर कुछ लोगों और कुत्तों को खिला दिए. महिला इस बात से गुस्से में थी कि उसका बॉयफ्रेंड किसी और महिला से शादी करने का प्लान कर रहा है.

कपल पिछले सात साल से एक दूसरे को डेट करने के दौरान दोनों मोरक्को में रहते थे. एक दिन इस शख्स ने महिला को बताया कि वो किसी दूसरी युवती से शादी करने जा रहा है. इतना सुनने के गुस्से से लाल-पीले हुए महिला ने अपना आपा खोते हुए बॉयफ्रेंड का मर्डर कर दिया.

कपल के बीच 10 साल का था अंतर

महिला 30 साल की है दोनों के बीच 10 साल का अंतर था. महिला ने इसके बाद अरब की एक पारंपरिक और लोकप्रिय डिश मैचबूश में इस शख्स के शरीर के कुछ हिस्सों को डालकर पका दिया. यूएई के अलावा ये डिश बहरीन देश में भी काफी मशहूर है और ये काफी हद तक बिरयानी की तरह ही होती है.

मजदूरों को भी खिलाया डिश

महिला ने डिश को कुछ पाकिस्तानी कंस्ट्रक्शन वर्कर्स को खाने के लिए भी दी थी. इसके बाद उसने अपने बॉयफ्रेंड के बाकी शरीर के टुकड़ों को कुत्तों को खिला दिया. वहीं, मृतक का भाई अपने भाई को ढूंढते हुए महिला के घर पहुंचा. इस दौरान महिला के घर से मिक्सर ब्लेंडर में भाई का दांत मिला. शक के आधार पर महिला से पूछताछ करनी शुरू कर दी.

महिला ने हत्या की बात की स्वीकार

इस शख्स ने फिर पुलिस को इस मामले की सूचना दी और पुलिस के सामने इस महिला ने अपने अपराध को स्वीकार कर लिया. इस महिला को एक मेंटल अस्पताल में भी ले जाया गया है ताकि ये पता लगाया जा सके कि इस महिला को कोई मानसिक समस्या तो नहीं है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here