आज कल सोशल मीडिया पर अफ़वाहों का दौर दौरा है ख़ास तौर से अंतरराष्ट्रीय उड़ानो को लेकर रोज़ाना कोई नई अफ़वाहें आती रहती है कभी पहली तारीख़ से शुरू करने की अंतरराष्ट्रीय उड़ानो की अफ़वाहें उड़ जाती है।

कभी ये अफ़वाहें उड़ जाती है की अब दो तीन साल तक उड़ाने नहीं उड़ेगी आज कल जिस खबर का दौर दौरा है वो है साऊदी एयरलायन की उड़ानो के बारे मैं है अफ़वाह बाज़ इतनी अफ़वाह उड़ा देते है की खुद कम्पनी को आकर सफ़ाई देनी पड़ती है।

यही हाल इस बार सऊदी एयरलायन के साथ हुआ अफ़वाह उड़ाने वालों ने ये अफ़वाह उड़ादी के अब साऊदी एयरलायन 3 महीने के लिए अपनी उड़ाने खोलने लगी है और उसके बाद गेर मूलकियो पर 3 साल के लिए पाबंदी लगा दी जाएगी ।

इस खबर के रद्द मैं बड़ी बड़ी website जैसे अख़बार24 वग़ैरा ने छापी है अखबारो ने यही लिखा है की सोशल मीडिया पर एक खबर गर्दिश कर रही थी के गेर मूलकियो को साऊदी एयरलायन से सिर्फ़ 3 महीने का वापिस आने का वक़्त मिलेगा उसके बाद साऊदी एयरलायन से 3 साल के लिए गेर मूलकियो पर पाबंदी लगा दी जाएगी ।

इस झूट का पर्दा फ़ाश करने के लिए साऊदी एयरलायन से एक शख़्स ने Twitter पर सवाल लिया जिसका जवाब देते हुए साऊदी एयरलायन ने इस खबर को झूटि साबित किया।

मौत हमारा हक़ बनता है की हम आपके सामने लोगों का झूट लाए आपको बतादे की अभी तक इस तरह की कोई खबर नहीं है ये सिर्फ़ अफ़वाहें है अफ़वाहों पर ध्यान ना दे जब भी गेर मूलकियो को वापिस बुलाने का एलान किया जाएगा तो ज़व्वजात अपने Official Channel पर एलान करेगा उससे पहले सब अफ़वाहें है जब तक साऊदी हुक़ूमत की तरफ़ से officialबयान नहीं आता है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here