दो पवित्र मस्जिदों के नौकर, किंग सलमान बिन अब्दुलअज़ीज़ ने सऊदी अरब में मौजूद गेर मूलकियो के इकामे में तीन महीने के बढ़ाने को मंज़ूरी दी है।

सऊदी प्रेस एजेंसी के अनुसार, छुट्टी पर अपने देश गए गेर मूलकियो के इकामा को भी तीन महीने के लिए बढ़ाया जाएगा, जबकि उनके वीजा को भी तीन महीने के लिए नि: शुल्क बढ़ाया जाएगा।

और तीसरे सबसे अहम विज़िट वीज़ा वालो को भी तीन महीने के लिए साऊदी हुकूमत ने बढ़ा दिया है जो लोग विज़िट वीज़ा पर गए थे उनको भी तीन महीने की मुद्दत बढ़ा दी है ।

साऊदी हुकूमत ने हमेशा इंसानियत के लिए गेर मूलकियो के साथ रहम वाला रवैया रखा है और एक बार फिर साऊदी हुकूमत ने गेर मूलकियो को खुश कर दिया है।


जबकि साऊदी अरब और दूसरे मुल्क़ों मैं भी माली हालत बहुत ज़्यादा खराब चल रही है इस चीज़ को देखते हुए साऊदी हुकूमत ने एक बार फिर गेर मूलकियो को बड़ा तोहफ़ा दिया है और उनको बहुत बड़ी साहूलत देदी है।साऊदी हुकूमत ने गेर मूलकियो को फिर से इकामा की छूट देकर ये साबित कर दिया है की साऊदी हुकूमत हमेशा गेर मूलकियो के साथ खड़ी है ये News Share करके आपको सबको बताना है की साऊदी हुकूमत गेर मूलकियो का कितना ख्याल रखती है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here