साऊदी अरब के हालात बहुत ज़्यादा ख़राब महीनो बाद सब कुछ नोर्मल हुआ है लेकिन आप सभी से हम आपसे गुज़ारिश करते है अपना ध्यान रखे वरना आप पर जुर्माने और आपके कारोबार को बंद किया जा सकता है जैसा की जेद्दा मैं किया गया है।


मक्काह नगरपालिका ने सुरक्षा उपायों के उल्लंघन के लिए छह खाद्य दुकानों को बंद कर दिया है।सबक वेबसाइट के अनुसार, अटिबिया नगर पालिका के प्रमुख, इंजीनियर बंदर अल जैद ने कहा कि कोरोना वायरस को नियंत्रित करने के लिए उठाए गए एहतियाती उपायों के अलावा नियमित निरीक्षण यात्राओं के दौरान रेस्तरां, कैफेटेरिया और किराने की दुकानों को बंद कर दिया गया था। 

“स्वास्थ्य और स्वच्छता मानकों के अलावा, उक्त दुकानों में होम डिलीवरी नियमों का भी उल्लंघन किया जा रहा था।””सुरक्षा और एहतियाती उपायों के अलावा, नियमों का उल्लंघन करने के लिए कोई रियायत नहीं होगी,” उन्होंने कहा।

उन्होंने नागरिकों से अपील की और किसी भी उल्लंघन को देखने के लिए तुरंत नगरपालिका को सूचित करें।दूसरी ओर, बराक नगर पालिका ने शहर के विभिन्न शॉपिंग मॉल, रेस्तरां, नाई की दुकानों, कपड़े धोने और किराने का सामान का दौरा किया है।
नगरपालिका के प्रमुख मोहम्मद मरजान ने कहा: “जांच के दौरान कई उल्लंघनों को दर्ज किया गया और कई नाई की दुकानों और कपड़े धोने की दुकानों को बंद करने के लिए तत्काल कार्रवाई की गई।”

“नागरिकों और प्रवासियों के स्वास्थ्य और उन्हें प्रदान किए गए सामान की गुणवत्ता का ध्यान रखना हमारी ज़िम्मेदारी है।”शहर की विभिन्न दुकानों पर नगर निगम की जांच टीमें आती रहेंगी।”

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here