सऊदी अरब एयरलाइंस (सऊदी अरब) ने दोहराया है कि अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबंध लागू है। अगली सूचना तक अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों को निलंबित रखा जाएगा।

अखबार 24 के अनुसार, सऊदी अरब ने एक बयान में कहा कि सऊदी अरब में रहने वाले विदेशियों के प्रत्यावर्तन के लिए अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों को इस प्रतिबंध से छूट दी गई है।यह याद किया जा सकता है कि जनशक्ति और समाज कल्याण मंत्रालय ने सऊदी अरब की संबंधित एजेंसियों के साथ मिलकर औदा नाम से एक ऐप स्थापित किया है।

सऊदी अरब में रहने वाले प्रवासियों को जो घर वापस लौटना चाहते हैं, उन्हें इस ऐप के माध्यम से प्रत्यावर्तन के लिए आवेदन करना होगा। इसके लिए, उन्हें दूतावास या वाणिज्य दूतावास के माध्यम से अपने देश की मंजूरी लेनी होगी और घर वापस आने पर उन्हें सऊदी अरब में वापस नहीं लिया जाएगा।

सऊदी अरब ने सोशल मीडिया पर चल रही अफ’वाहों के जवाब में एक नया स्पष्टीकरण जारी किया है जिसमें दावा किया गया है कि अन्य देशों की तरह सऊदी अरब ने भी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबंध हटा लिया है। इस अफ़वाह को सऊदी एयरलायन ने जड़ से खतम कर दिया है की सऊदी अरब अभी अंतरराष्ट्रीय उड़ाने शुरू करेगा

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here