सऊदी पासपोर्ट महानिदेशालय (जवाज़ात) ने विदेशों में फंसे लोगों की स्थिति और एक्सपोज़र एक्ज़िट और री-एंट्री वीज़ा रखने की स्थिति बताई, जो कोरोनावा’य’र’स महामारी की वर्तमान परिस्थितियों में उनका विस्तार करने में असमर्थ हैं।

जवाजात ने अपने ट्विटर पर कहा कि अगर लाभार्थी राज्य के बाहर है, तो नए कोरोना महामारी संकट के अंत के बाद निकास और वापसी वीजा विस्तार बहाली की घोषणा की जाएगी, यह देखते हुए कि नए आदेश या निर्देश जारी किए जाने पर, इनकी घोषणा आधिकारिक चैनलों के माध्यम से की जाएगी।

  • सऊदी अरब में निवासियों की वापसी की तारीख, जहां जवज़ात ने संकेत दिया कि हाल के कोरोना महामारी संकट के प्रकोप की समाप्ति के बाद तक वापसी की अनुमति नहीं दी जाएगी और यह आधिकारिक रूप से घोषित किया गया है।
  • राज्य के बाहर लाभार्थी की स्थिति में, नए कोरोना महामारी के संकट के समाप्त होने के बाद, निकास और वापसी वीजा देने के तंत्र को फिर से शुरू करने की घोषणा की जाएगी, यह जानते हुए कि नई संपत्ति जारी करने की स्थिति में निर्देश, उन्हें आधिकारिक चैनलों के माध्यम से घोषित किया जाएगा।
  • यह पासपोर्ट के सामान्य निदेशालय की प्रतिक्रिया में भी आया, एक सवाल जिसका मालिक कहता है: मेरे पास एक निजी ड्राइवर है जो बाहर निकलने के लिए फिर से प्रवेश वीजा के साथ विदेश में फंस गया है और उसका वीजा समाप्त हो गया है, वीजा का विस्तार करने का तरीका क्या है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here