सऊदी नागरिक उड्डयन विभाग ने कहा है कि अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की बहाली के लिए कोई तारीख निर्धारित नहीं की गई है।सबक वेबसाइट के अनुसार, विभाग ने कहा है कि “अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के मरहलावार रूप से फिर से शुरू करने के लिए कोई अनुसूची जारी नहीं की गई है।

“इस संबंध में सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहें ग़लत हैं।”

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि ट्विटर, फेसबुक और व्हाट्सएप पर एक संदेश वायरल हुआ है जिसमें कहा गया है कि नागरिक उड्डयन विभाग ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को शुरू करने के लिए एक शेड्यूल जारी किया है।

ना मालूम जराएसे एक संदेश में दावा किया गया है कि सऊदी अरब में रहने वाले विदेशियों के लिए अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें 3 अगस्त से फिर से शुरू की जाएंगी, सऊदी नागरिकों को 23 अगस्त से विदेश जाने और 16 सितंबर से अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की इजाज़त दी जाएगी और सऊदी अरब आने की इजाज़त मिलेगी।

नागरिक उड्डयन विभाग ने स्पष्ट किया है कि “जो शेड्यूल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, वह हमारे द्वारा जारी नहीं किया गया है। अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को फिर से शुरू करने का निर्णय संबंधित सरकारी एजेंसियों द्वारा लिया जाएगा।नागरिक उड्डयन विभाग ने सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को Official Source से समाचार प्राप्त करने की सलाह दी है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here