यूएई में रहने वाले विदेशियों को अपने इकामा को तजदीद करने के लिए तीन महीने का समय दिया गया है।इसके साथ ही, जिन विदेशियों के विज़िट वीजा की अवधि समाप्त हो गई है, उन्हें यूएई छोड़ने के लिए 10 अगस्त की समय सीमा दी गई है।

जबकि मुल्क से बाहर इकामा वाले गेर मूलकियो के पास वापस आने  पर अपने इकामा को तजदीद करने के लिए एक महीने का समय है।

रेजिडेंसी विभाग के एक प्रवक्ता, ब्रिगेडियर खुम्स अल-काबी, अल-इमरत अल-यूम के अनुसार कोरोना वायरस की वजह से दिसंबर तक इकामो और वीजो की मुद्दत बढ़ाने के फ़ैसले को खतम करते हुए सब गेर मूलकियो को ताजदीद की हिदायत की गई थी ।

उन्होंने कहा कि जिन विदेशियों का इकामा 1 मार्च और उसके बाद समाप्त हो गया है, उन्हें जल्द से जल्द ताजदीद कराना होगा और देरी के लिए उन पर कोई जुर्माना नहीं लगाया जाएगा।

बाकी रेजिडेंसी धारक जो विदेश में हैं और इस अवधि के दौरान उड़ानों के निलंबन और उनके निवास की अवधि समाप्त हो जाने के कारण वापस नहीं लौट सके, उन्हें वापसी के बाद इकामा के लिए एक महीने का समय दिया जाएगा जो वापसी की तारीख से शुरू होगा।

विदेशियों को जो विज़िट वीज़ा  पर यूएई में हैं और उनका वीजा 1 मार्च को समाप्त हो गया है या एक महीने के भीतर देश छोड़ देना चाहिए,” उन्होंने कहा विज़िट वीजा धारकों को दिए जाने वालावक़्त  12 जुलाई से शुरू होगा और 10 अगस्त तक रहेगा है। वे किसी भी समय नए वीजा पर  वापस आ सकते हैं।”

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here