DESK : सुशांत सिंह राजपूत केस की केमिस्ट्री जहां एक ओर उलझता जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर इन सबके बीच सोशल मीडिया पर सुशांत के पुराने वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं. इन दिनों सुशांत का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह पूजा करते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को लेकर कई लोग कई सारी बातें कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि यही वह पूजा है जिसके लिए सुशांत के अकाउंट से मोटी रकम निकाली गई थी. तो कुछ का कहना है कि यह पूजा रुद्राभिषेक पूजा है और यह अप्रैल 2019 में ही कराई गई थी.

इन सब की वही पूजा कराने वाले पंडित गोविंद नारायण भी मीडिया के सामने आए हैं उन्होंने बताया कि यह पूजा सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा स्थित केपरी हाइट्स बिल्डिंग की 15 मंजिल वाले फ्लैट में कराई गई थी. यह पूजा रुद्राभिषेक की पूजा थी. पंडित जी ने बताया कि सुशांत के घर में कराई गई इस पूजा में उनकी बहन प्रियंका और उनके पति भी थे. वहीं कुछ अन्य लोग समेत सुशांत के स्टॉफ भी शामिल हुए थे.

पंडित जी ने बताया कि यह पूजा लगातार 4 घंटे तक चली थी. इस पूजा में सुशांत पूरे देर तक बैठे थे और ब्राह्मणों को भोजन भी कराया था.उन्होंने पूरी तन्मयता के साथ पूजा में हिस्सा लिया था. पंडित जी ने कहा कि इस दौरान सुशांत बिल्कुल सामान्य शख्स की तरह व्यवहार कर रहे थे. कहीं से भी वे
डिप्रेशन के शिकार नजर नहीं आ रहे थे. पंडीत जी ने कहा कि कैसे इतना खुश मिजाज व्यक्ति आत्महत्या कर सकता है. इसकी सीबीआई जांच तो जरूर ही की जानी चाहिए.

पंडितजी ने बताया कि इस एक पूजा के अलावा उनसे किसी और पूजा के लिए कभी संपर्क नहीं किया गया और न ही कभी उन्होंने सुना कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के किसी घर या फिर पावना डैम के फार्महाउज पर तंत्र-मंत्र से संबंधित कोई पूजा कराई हो.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here