DESK : पुलिस ने एक हाईटेक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. जिसमें हाईटेक तरीके से डील होती थी और लड़कियों को फिर ग्राहकों के पास सप्लाई किया जाता था. कानपुर पुलिस ने जाल बिछा कर
सेक्स रैकेट ऑपरेटर, उसकी सास और एक युवती को गिरफ्तार किया है.


Get Daily City News Updates
पुलिस वहां ग्राहक बनकर पहुंची थी और फिर इसका भांड़ाफोड़ कर दिया. जांच में पुलिस को पता चला कि संचालक अपनी पत्नी को भी ग्राहकों के पास भेजता था.चकेरी थाना स्थित शिवकरटरा रोड पर ये धंधा तीन साल से चल रहा था. जानकारी मिलते ही पुलिस ने जाल बिछाकर एक सिपाही को ग्राहक बनाकर कॉल करवाया. इसके बाद उधर से कई लड़कियों की तस्वीरें वॉट्सऐप पर भेजीं. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत छापेमारी करते हुए गिरफ्तार कर लिया.

सेक्स रैकेट ऑपरेटर दीपक सिंह कोलकाता का रहने वाला है. दीपक ने दूसरे समुदाय की युवती पूजा सिंह उर्फ फरजाना खातून से शादी की थी. वह अपनी सास सरवरी बेगम और पत्नी फरजाना के साथ शिवकटरा रोड पर रहता है और तीन साल से यह धंधा चला रहा है. आरोपी पश्चिम बंगाल, झारखंड और ओडिशा से लड़कियों को बुलाता था.एक शख्स ने ट्विटर पर इसकी शिकायत की थी. वह नए ग्राहकों से वह वॉट्सऐप कॉलिंग से बात करके डील करता था औऱ पुराने ग्राहकों का एक ग्रुप बना रखा था. आरोपी वॉट्सऐप पर ही लड़कियों की फोटो और रेट भेजता था. जिसके बाद पंसद के आधार पर ग्राहक के बताए गए पते पर कॉलगर्ल भेजता था.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here