DESK : सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन कई नए खुलासे हुए हैं.अब जांच की सुई सुशांत के दोस्त संदीप सिंह तरफ भी घूम गई है. सीबीआई ने सुशांत के दोस्त संदीप सिंह को समन भेजा है.अब जल्द ही उनसे पूछताछ की जाएगी.

बता दें कि एक टीवी चैनल ने संदीप सिंह के बारे में बड़ा खुलासा किया है. चैनल के पास संदीप सिंह की कॉल डिटेल आई है, जिसमें एक सनसनीखेज खुलासा किया गया है. चैनल की माने तो संदीप सिंह ने एंबुलेंस ड्राइवर को 4 बार कॉल की थी. जिस एंबुलेंस से सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी कूपर अस्पताल ले जाया गया था, उसके ड्राइवर से संदीप सिंह ने चार बार बात की थी. इतना ही नहीं संदीप सिंह एंबुलेंस में ड्राइवर के साथ बैठकर बात करता भी दिखाई दे रहा था. संदीप सिंह ने ड्राइवर को यह कॉल 14 जून औऱ 16 जून को की है. जिसके बाद उनपर सवाल खड़ा हो रहा है.

बता दें कि संदीप सिंह खुद को सुशांत का दोस्त बता रहे थे. लेकिन सुशांत के परिवार ने उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया था. परिवार का कहना है कि वे संदीप को नहीं जानते. लेकिन सुशांत के घर ले लेकर कूपर अस्पताल तक संदीप सिंह हर जगह दिखाई दे रहे हैं. कूपर अस्पताल में संदीप सिंह मुंबई पुलिस को थम्सअप भी करते दिखाई दे रहे हैं, जिसके बाद यह सवाल सामने आ रहा था कि वे आखिर ये क्या कर रहे थे. वहीं संदीप सिंह अपने साथ कुछ लड़कों को भी लेकर कूपर अस्पताल पहुंचे थे और वही वहां सबकुछ मैनेज कर रहे थे. सुशांत के अंतिम संस्कार के वक्त भी संदीप मौजूद थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here