DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मिस्ट्री केस में आज आरोपों का सामना कर रही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का बड़ा और पहला बयान सामने आया है. पहली बार रिया चक्रवर्ती के तरफ से कोई बयान जारी किया गया है.

रिया के तरफ से उनके वकील सतीश मान शिंदे ने मीडिया में बयान जारी करते हुए कहा कि रिया के ऊपर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं. रिया अभी तक जांच के सिलसिले में मुंबई पुलिस और ईडी के सामने पेश हो चुकी हैं इसके साथ ही वो आगे भी जांच एजेंसी के सामने पेश होने के लिए तैयार है. रिया के तरफ से यह कहा गया है कि वे आदित्य ठाकरे को नहीं जानती हैं, न ही उनसे कभी मिली हैं और न उनदोनों की कभी फोन पर बता हुई है.

Loading...

रिया के तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया कि उसने सुशांत से कभी पैसे नहीं लिए. मुंबई पुलिस और ईडी ने सभी दस्तावेजों की जांच कर ली और उन्हें मेरे खिलाफ कुछ भी संदेहास्पद नहीं मिला है. मुंबई पुलिस और ईडी ने सभी तरह के इलेक्ट्रॉनिक, फॉरेंसिक और मेडिकल रिपोर्ट ले ली हैं. बैंक स्टेटमेंट, इनकम टैक्स, सीसीटीवी, सीडीआर और इलेक्ट्रोॉनिक डाटा दोनों एजेंसियों के पास हैं अबतक मेरे खिलाफ कोई आपराधिक तथ्य नहीं मिले हैं.

इसके बाद रिया के तरफ से कहा गया कि मीडिया कोई अटकलें न लगाए. मेरी खामोशी कमजोरी नहीं है. सच कभी नहीं बदलता. मौत के 40 दिन बाद बिहार पुलिस के सामने आरोप लगाना बकवास है. सुशांत का परिवार बेबुनियाद बातें कर रहा है. परिवार के सभी आरोप आधारहीन हैं. सुशांत बार बार अपने परिवार को फोन कर रहा था.रिया के हवाले से उनके वकील ने बताया कि ”अप्रैल 2019 में रिया और सुशांत ने एक पार्टी में शामिल हुए थे और इसके कुछ वक्त बाद ही दोनों ने एक दूसरे डेट करना शुरू कर दिया था. उन्होंने एक-दूसरे के घर में एक साथ काफी वक्त बिताया. दिसंबर 2019 में दोनों आधिकारिक रूप से दोनों बांद्रा के माउंट ब्लैंक लिव इन रिलेशनशिप में साथ रहने लगे और ये सब 8 जून 2020 तक चलता रहा. उसके बाद रिया ने घर छोड़ दिया.”

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here