DESK : अब बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत की मिस्ट्री की जांच सीबीआई के हाथों में दे दी गई है. लेकिन अभी भी सुप्रीम कोर्ट में रिट फाइल की जा रही है. इन सब के बीच सुशांत मामलों को लेकर विवादों में घिरी मुंबई पुलिस ने आज केस की स्टेटस रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट में दे दी है.

वहीं मीडिया के रिपोर्ट की माने तो सुत्रों के हवाले से ये पता चली है कि मौत के कुछ दिन पहले सुशांत औऱ रिया चक्रवर्ती के बीच बड़ा झगड़ा हुआ था. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच उनके परिवार को लेकर यह झगड़ा हुआ था.झगड़े के दौरान दोनों के बीच काफी मारपीट भी हुई थी. इसके बाद ही रिया सुशांत का घर छोड़कर 8 जून को चली गई थी. घर जाने के बाद रिया ने सुशांत का मोबाइल नंबर भी ब्लॉक कर दिया था.

यह बात पहले ही सामने आ चुकी है कि 8 जून से लेकर 14 जून तक रिया और सुशांत के बीच कोई बातचीत नहीं हुई थी. वहीं 14 जून को सुशांत की लाश उनके फ्लैट से मिली थी. जिसे पुलिस ने सुसाइड करार दिया था.वहीं खबर के मुताबिक मुंबई पुलिस के स्टेटमेंट में रिया चक्रवर्ती का वह बयान भी शामिल है जिसमें उसने सुशांत की बहन पर कई तरह के आरोप लगाए हैं. मुंबई पुलिस ने इस बारे में सुशांत की बहन का पक्ष जानने के लिए भी उन्हें बुलाया था, पर वह नहीं आईं. इन सब के बीच रिया चक्रवर्ती से आज दोबारा ईडी की पूछताछ की जा रही है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here