DESK : उत्तर प्रदेश के बांदा से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां प्यार करना एक प्रेमी जोड़े को महंगा पड़ा. प्यार की कीमत दोनों को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी.

मामला मटौंध थाना इलाके की है, जहां प्रेमिका के भाई ने अपने परिजनों के साथ मिलकर अपनी बहन और उसके प्रेमी को जिंदा जला दिया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने प्रेमिका के भाई समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस घटना में शामिल कुछ अन्य लोगों को भी तलाश की जा रही है.

पुलिस ने बताया कि प्रेमी युगल मटौंध थाना इलाके के एक ही गांव के रहने वाले थे. बुधवार की देर रात प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घऱ पहुंच गया. दोनों एक कच्चे मकान में बातें कर रहे थे. तभी प्रेमिका का भाई जाग गया और दोनों की आवाज सुन पूरा मामला समझ गया. उसने  दोनों को घास-फूस वाले कमरे में ही बंद कर दिया. तबतक पूरे गांव वाले को इस बात की जानकारी हो गई और प्रेमी के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. देानों पक्षों के बीच काफी देर पंचायत चल ही रही थी.

तभी लड़की का भाई छत पर गया और मिट्टी का तेल छिड़क कर उसने कमरे में आग लगा दी. अंदर बंद दोनों प्रेमी युगल चिल्लाने लगे. आग देखकर आसपास के लोगों ने किसी तरह उन्हें बाहर निकाला पर तबतक दोनों झूलस चुके थे. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच औऱ दोनों को अस्पताल ले जाया गया. जहां दोनों की मौत हो गई.

 

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here