DESK : सुशांत सिंह राजपूत मिस्ट्री केस में एक बहुत बड़ा खुलासा किया है. जांच में यह बात सामने आई है कि रिया चक्रवर्ती का कनेक्शन ड्रग डीलर से था. ईडी की जांच में यह बात सामने आने के बाद जांच एजेंसी ने नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से मदद मांगी है. ईडी ने नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को पत्र लिख जांच करने की बात कही है.

वित्तीय जांच एजेंसी ने एनसीबी को पत्र लिखा है जिसमें ड्रग एंगल की जांच के लिए सहयोग मांगा है. इडी ये जानना चाहती है कि क्या सुशांत सिंह की मौत के मामले में कोई ड्रग एंगल है. एक मीडिया हाउस ने बताया कि जांच के दौरान ईडी को रिया के फोन से काफी सबूत मिले हैं, जिसके आधार पर ड्रग एंगल की जांच की जाएगी.

दरसल 17 अप्रैल को उसे मिरांडा सुशी नाम के शख्स ने मैसेज में लिखा – हाय रिया, माल लगभग खत्म हो चुका है. मिरांडा फिर लिखता है – क्या हम इसे शौविक के दोस्त से ले सकते हैं, लेकिन उसके पास सिर्फ हैश और बड है. इसके बाद 25 नवंबर 2019 को रिया ने जया शाह को मैसेज में लिखा- कॉफी,चाय या पानी में सिर्फ 4 बूंद डालो और उसे पीने दो…किक लगने के लिए 30 से 40 मिनट देना होगा.

लेकिन बता दें कि रिया के वकील ने दावा किया है कि रिया ने जिंदगी में कभी भी ड्रग्स नहीं लिया और वो ब्लड टेस्ट के लिए तैयार है.लेकिन रिया के ये चैट वायरल होने के बाद ये बातें सामने आ रही है कि क्या रिया का ड्रग सेलर से कनेक्शन था, और क्या रिया सुशांत को भी ड्रग्स देती थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here