DESK: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आज सीबीआई की जांच का 8वां दिन है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या थी या आत्महत्या? इस बात की जांच में सीबीआई जुटी हुई है. आज इस केस के आरोपी नंबर 1 रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. रिया के साथ ही साथ शोविक और सद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ की गई जा रही है.

Loading...

आज रिया चक्रवर्ती सीबीआई के समक्ष पूछताछ के लिए उपस्थित हो गई हैं. आज सीबीआई रिया चक्रवर्त से कई सारे सवाल पूछेगी. आखिरकार रिया चक्रवर्ती 8 जून को सुशांत का फ्लैट छोड़ कर क्यों गईं, क्या है सुशांत केस में ड्रग्स का कनेक्शन, रिया 45 मिनट तक मॉर्चरी में क्या कर रही थीं, क्या सच में डिप्रेशन में थे सुशांत? ऐसे तमाम सवालों की बौछार सीबीआई कर सकती है.

इनसब का जवाब दिए जाने के बाद सीबीआई रिया चक्रवर्ती और सिद्धार्थ पिठानी को आमने-सामने बैठा कर भी पूछताछ कर रकती है.अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में पूछताछ शुरू हो चुकी है. गेस्ट हाउस के बाहर मीडिया का भारी जमावड़ा देखा जा रहा है. गेस्ट हाउस में पहले से ही सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और सैमुअल मिरांडा मौजूद हैं. अब सीबीआई के सामने रिया चक्रवर्ती को कड़े सवालों का सामना करना पड़ सकता है.
See Daily City News

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here