KATIHAR : अपने ही जीजा के घर काम करने वाले मजदूर से एक युवती को प्यार हो जाता है. कुछ ही समय में प्यार ऐसा परवान चढ़ता है कि दोनों घर से फरार हो जाते हैं . लेकिन प्रेमिका के दबंग परिजनों ने बेटे के प्यार करने की सजा उनके माता-पिता को दी.

फरार हुए प्रेमी युगल को लड़की के परिजन ने  किसी तरह से खोज निकाला और एक दूसरे से अलग नहीं होने की जिद देखकर प्रेमी के मात-पिता पर अपना कहर बरपाया.  दोनों एक दूसरे का साथ छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे, जिसके बाद प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी के परिजनों की जमकर पिटाई कर दी. इतना ही नहीं लड़के की मां को नंगा कर पूरे गांव में घुमाया गया और उसका वीडियो भी बनाया गया.

जिसके बाद उन लोगों पर दबाव बनाने बनाया जाने लगा कि यदि तुम लोग एक साथ रहोगे तो यह वीडियो वायरल कर दिया जाएगा.  मामला बिहार के कटिहार के कोढ़ा के नकीपुर गांव की है. जहां बेटे के प्रेम करने की सजा एक मां बाप को भुगतनी पड़ी.

प्रेमिका के घर वालों ने लड़के की  मां और पिता को पहले पोलल में बांधकर जमकर पिटाई की. फिर मां को नंगा कर पूरे गांव में घुमाया.  इसके बाद पुलिस के यहां न जाने की चेतावनी दी गई. नहीं तो वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई. दोनों  20 दिन तक अपने घर में ही रहे, लेकिन अंत में परेशान होकर वे पुलिस के पास गुहार लगाने पहुंचे. जिसके बाद यह मामला पुलिस थाने में दर्ज कराया गया है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने वीडियो बनाने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि बरारी की रहने वाली एक युवती अपने जीजा के घर कई महीनों से रह रही थी. जहां उसे मजदूरी करने वाले युवक से प्यार हो जाता है और इसके बाद में दोनों फरार हो गए थे.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here