DESK : मां एक शब्द नहीं है, बल्कि संपूर्ण संसार है. मां जो अपने बच्चों की खातिर किसी से भी लड़ने को तैयार रहती है और कुछ भी कर गुजरती है. लेकिन आज हम एक ऐसी बदनसीब मां की बात बता रहे हैं, जिनकी कहानी सुन आपकी रुह भी कांप उठेगी. मामला पंजाब के बठिंडा के श्री मुक्तसर साहिब की है.

जहां एक 80 साल की एक बुजुर्ग महिला लावारिस हालत में मिली. महिला खाली मैदान में एक घेरा बना कर रह रही थी. महिला की हालत इतनी बुरी थी कि उसके शरीर पर पूरे कपड़े भी नहीं थे और उसके सिर में कीड़े रेंग रहे थे. आसपास के लोगों ने बताया कि महिला काफी दिन से वहीं रही थी. महिला की खराब हालत को देखते हुए आसपास के लोगों ने पुलिस और एनजीओ को इसकी सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंच सभी ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया औऱ इसका वीडियो वायरल हो गया. जब उसके परिवार की छानबीन की गई तो लोग जानकर हैरान रह गए.

महिला के दो बेटे हैं. एक बेटा नेता तो दूसरा बेटा अधिकारी है. महिला की एक पोती भी पुलिस अफसर है. लेकिन वे मां को अपने साथ नहीं रखते थे. महिला मुक्तसर गांव की ओर जाती हुई सड़क के किनारे बने खुले मैदान में बुजुर्ग पड़ी हुई मिली. उसके सिर में कीड़े पड़े हुए थे और उसकी हालत बेहद ही खराब थी.

बताया जा रहा है कि वीडियो वायरल होते ही बूढ़ी महिला को एक बेटा अपने साथ फरीदकोट ले गया लेकिन वहां उसकी मौत हो गई, जिसके बार परिवार ने गुपचुप तरीके से महिला का अंतिम संस्कार कर दिया.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here