IPL 2021: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अपने फिनिशिंग के लिए आज भी जाने जाते हैं. इसका नजारा आईपीएल 2021 ( IPL 2021) के पहले क्वॉलिफायर में दिखा जहां उन्होंने टीम को लीड करते हुए आखिरी ओवर में जीत दिलाई. इसे देख विराट कोहली अपने भावनाओ पर काबू नहीं पा सके.

ट्वीट कर विराट ने किया डिलिट

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के पहले क्वॉलिफायर में धोनी ने दिल्ली के खिलाफ आखिरी ओवर में ताबड़तोड़ चौके लगातार टीम को 2 गेंद शेष रहते 4 विकेट से जीत दिला दी. जीत के साथ सीएसके (CSK) ने आईपीएल 2021 के फाइनल में पहुंच गई. धोनी ने विजयी चौका लगाते ही विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक ट्वीट किया जो सोशल मीडिया में वायरल हो गई. आरसीबी के कप्तान विराट ने धोनी की तारीफ करते हुए ट्वीट में लिखा, लेकिन फिर कुछ ही मिनट में इसको डिलीट कर दिया. हालांकि, विराट ने फिर कुछ देर में धोनी की तारीफ वाला दूसरा ट्वीट किया.

गलती को सुधार कर दोबारा किया ट्वीट

दरअसल विराट कोहली पहले ट्वीट में वह एक शब्द लिखना भूल गए थे, जिसकी वजह से उस ट्वीट को पहले डिलीट किया फिर दूसरा ट्वीट लिखा. विराट ने ट्विटर पर लिखा, ‘और किंग वापस आ गया, खेल का सबसे महान फिनिशर, आज की रात आपने मुझे मेरी सीट से उछलने के लिए मजबूर कर दिया महेंद्र सिंह धोनी.’ हालांककि, इस ट्विट में विराट कोहली यह लिखना भूल गए कि आजतक खेल का सबसे महान फिनिशर और इस गलती को सुधारते हुए उन्होंने अगला ट्वीट किया.

धोनी-कोहली में जबर्दस्त बॉंडिंग

बता दें कि विराट कोहली अपने पूर्व कप्तान का पूरा सम्मान करते हैं. दोनों के बीच आईपीएल में मैच के दौरान जबर्दस्त बॉन्डिंग देखा गया है. दोनों के बीच ऑन द फील्ड और ऑफ द फील्ड केमेस्ट्री हमेशा से शानदार रही है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने धोनी की कप्तानी में इंटरनैशनल करियर की शुरूआत की थी. वहीं, धोनी ने विराट को सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया दौरा के दौरान ही टेस्ट की कमान सौंप दी थी.

इसके बाद उन्होंने वन डे, टी-20 की कप्तानी भी विराट के हाथों में सौंप दी. खास बात यह है कि धोनी ने अपना आखिरी इंटरनैशनल मैच विराट की ही कप्तानी में खेला. गौरतलब है कि विराट कोहली कई बार कह चुके हैं कि माही भाई ( महेंद्र सिंह धोनी ) हमेशा उनके कप्तान रहेंगे. आरसीबी के कप्तान विराट का यह ट्वीट खूब वायरल हुआ है और इसको 400000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here