spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
HomeखेलIPL 2022 : विराट कोहली ने किये बड़े खुलासे, अपने फेवरेट प्लेयर...

IPL 2022 : विराट कोहली ने किये बड़े खुलासे, अपने फेवरेट प्लेयर को लेकर कही ये बात

-

IPL 2022 : क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Christiano Ronaldo) के बड़े प्रशंसक भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा है कि अगर वह उठते हैं और खुद को पुर्तगाल के महान फुटबॉल की जगह पाते हैं तो सबसे पहले अपने दिमाग को स्कैन करेंगे. रोनाल्डो के काम और फिटनेस को लेकर के प्रशंसक कोहली ने अपनी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के फोटोशूट के दौरान इस स्टार फुटबॉलर की सराहना की.

कोहली से जब यह पूछा गया कि उनका पसंदीदा खिलाड़ी कौन है और अगर वह एक दिन उनकी तरह बनकर उठेंगे तो क्या करेंगे तो इस पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा, ‘‘क्रिस्टियानो रोनाल्डो.’’ इन सवालों का जवाब भी विराट ने फटाफट अपने अंदाज में दिया. इस दौरान विराट से उनके फेवरेट टीवी शो से लेकर फेवरेट एथलीट तक के सवाल पूछे गए.

कोहली ने बेंगलोर की टीम में दिल तोड़ने वाले क्षण और सबसे यादगार लम्हे पर भी बात की. कोहली ने दिल तोड़ने वाले लम्हे पर कहा, ‘‘आईपीएल फाइनल 2016 और उसी साल वेस्टइंडीज के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में 2016 टी20 विश्व कप सेमीफाइनल.’’ कोहली 2016 सत्र में शानदार फॉर्म में थे. उन्होंने आईपीएल के 16 मैच में 81.08 के औसत से 973 रन बनाए जो एक सत्र में सर्वाधिक रन का रिकॉर्ड है.

2016 का IPL फाइनल और उसी साल टी-20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल. (2016 के फाइनल में RCB हार गई थी. इसी साल टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत को हार झेलनी पड़ी थी. 2016 में IPL का क्वालीफायर. इस मैच को जीतने के बाद हमने जो सेलिब्रेशन किया था, वो सबसे खास था. विराट के साथ ही सवाल-जवाब के इस दौर में टीम के कप्तान फाफ डुप्लेसिस और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी शामिल थे. सवाल-जवाब के इस सिलसिले को RCB ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,586FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts