spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
HomeखेलIPL 2022 : इस खिलाडी ने दिया बटलर पर बड़ा बयान कहा...

IPL 2022 : इस खिलाडी ने दिया बटलर पर बड़ा बयान कहा विरोधी टीमों को ध्वस्त कर सकते है बटलर

-

IPL 2022 : दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज मोर्ने मोर्केल (Morne Morkel) का मानना है कि राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के स्टार सलामी बल्लेबाज जॉस बटलर (Jos Buttler) उन बल्लेबाजों में से एक हैं, जो अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से विरोधी टीम की योजनाओं और रणनीतियों को अस्त व्यस्त कर सकते हैं.

स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव पर मोर्केल ने कहा,जॉस द बॉस कभी-कभी गेंदबाजी इकाई को यह कहने की जरूरत होती है कि यह उनका दिन है और शो का आनंद लें।

लेकिन आपको जल्दी ही उनको आउट करने के लिए एक रास्ता खोजने की जरूरत है। मुंबई के खिलाफ अपनी शतकीय पारी में, उन्होंने असाधारण रूप से बल्लेबाजी की। उन्होंने मैदान के चारों ओर सभी शॉट खेले। उन्होंने शुरू में गति और उछाल को समझने के लिए अपना समय लिया, लेकिन उसके बाद उन्होंने तेजी से रन बटोरे।

यह पूछे जाने पर कि बटलर जैसे खिलाड़ी के खिलाफ गेंदबाजी इकाई को किस लेंथ पर गेंदबाजी करने की आवश्यकता है, मोर्केल ने कहा, यह सिर्फ एक खिलाड़ी की गुणवत्ता है। यही कारण है कि टीम बटलर जैसे खिलाड़ियों के लिए गेंदबाजी आक्रमण पर दबाव बनाने के लिए मोटी रकम का भुगतान करती है। बटलर जैसे खिलाड़ी के खिलाफ गेंदबाजी करना आसान नहीं है

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,586FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts