आईपीएल 2021 (IPL 2021) में इस साल चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) का बल्ला खामोश ही रहा था. हालांकि पहले क्वॉलिफायर में चेन्नई के कप्तान धोनी के धमाकेदार प्रदर्शन के बाद उनके करोड़ों फैंस ने राहत की सांस ली होगी. धोनी ने इस अहम मुकाबले के आखिरी ओवर में एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में वापसी करते हुए चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई.

स्टेडियम में थी नन्ही फैन

धोनी के करोड़ों फैंस में से उनके दो नन्हें फैंस कल दुबई के स्टेडियम में भी मौजूद थे. ‘कैप्टन कूल’ के विजयी शॉट के साथ ही उनके ये फैन भी झूम उठे और उनकी आंखों में खुशी के आंसू छलक आए. धोनी ने भी इन फैंस को निराश नहीं किया और अपने ऑटोग्राफ वाली मैच बॉल उन्हें गिफ्ट की.

नन्हें फैंस के फैन बन गए धोनी

40 साल के धोनी कप्तान के साथ साथ एक जिंदादिल इंसान भी हैं और कल मैच के बाद उन्होंने अपने इन दोनों नन्हें फैंस को भी निराश नहीं किया. धोनी ने जैसे ही CSK के कैंप में मौजूद अपने इन फैंस को नोटिस किया तो वो तुरंत स्टैंड के नीचे पहुंचे. जहां पहुंचकर उन्होंने अपनी ऑटोग्राफ की हुई मैच बॉल इनको गिफ्ट की. धोनी के इस अंदाज को देखकर स्टेडियम में मौजूद हर शख्स उनका कायल हो गया. धोनी और उनके फैंस का ये खास वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है.

आखिरी ओवर में दिलाई सीएसके को जीत

दिल्ली से मिले 173 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई की टीम मुश्किल में नजर आ रही थी. टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए 13 रनों की जरुरत थी. हालांकि धोनी ने एक बार फिर अपने पुराने तेवर दिखाते हुए टीम को जीत दिलाई. धोनी ने इस ओवर में लगातार तीन चौके जड़ दो गेंद शेष रहते ही टीम को जीत दिला दी. साथ ही धोनी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि उन्हें ऐसे ही नहीं क्रिकेट के इतिहास का सबसे बेहतरीन फिनिशर नहीं कहा जाता है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here