spot_img
Saturday, November 26, 2022
spot_img
HomeखेलCricket News : ईशान किशन ने रोहित शर्मा को लेकर कही कुछ...

Cricket News : ईशान किशन ने रोहित शर्मा को लेकर कही कुछ दिलचस्प बाते, जानिए क्या है वो

-

Cricket News : रोहित शर्मा की अगुआई वाली मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2022 में अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी है. टी20 लीग के मौजूदा सीजन में (IPL 2022) टीम दोनों शुरुआती मैच हार चुकी है. 5 बार की चैंपियन टीम से किसी को भी ऐसे प्रदर्शन की उम्मीद नहीं थी, क्योंकि लीग राउंड के मुकाबले मुंबई और पुणे में खेले जा रहे हैं. यानी मैच उसके घर में खेले गए. टीम (Mumbai Indians) अपने तीसरे मुकाबले में कल कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी.

यह मुकाबला पुणे के इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. केकेआर ने मौजूदा सीजन में अब तक 3 में से 2 मुकाबले जीते हैं. श्रेयस अय्यर की कप्तानी में केकेआर ने अब तक अच्छा प्रदर्शन दिखाया है. ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस में बात करते हुए ईशान किशन ने रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा, ‘रोहित शर्मा मैच के दौरान गलती होने पर गाली देते हैं और खत्म होने के बाद कहते हैं इसे दिल पर मत लेना. ऐसा सिर्फ मैच के दौरान होता है.’

उन्होंने बताया कि एक बार कोच महेला जयवर्धने ने मुझे मैच के दाैरान एक-दो रन लेने को कहा. लेकिन रोहित मेरे पास आए और कहा कि तुझे जो करना है कर. वो खिलाड़ियों को पूरी छूट देते हैं. ईशान किशन ने कहा कि कई बार मैच के दौरान गेंद पुरानी होने पर टीम को फायदा मिलता है. एक मैच में काफी ओस पड़ रही थी, लेकिन मैंने सोचा कि गेंद अगर मैदान पर थ्रो करके दूंगा, तो टीम का फायदा होगा.

मैंने गेंद को घास पर रगड़ते हुए रोहित शर्मा के पास फेंकी. इसके तुरंत बाद उन्होंने रूमाल जेब से निकाला और गेंद पोछते मुझे गाली देने लगे. तब मुझे अपनी गलती का एहसास हुआ. उन्होंने बताया कि रोहित कई बार मैच के दौरान बल्लेबाज को भ्रमित करने के लिए खाली जगह छोड़ते हैं, जिससे वह बड़ा शॉट खेले और हमें विकेट लेने का मौका मिल जाए.

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,589FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts