spot_img
Tuesday, December 6, 2022
spot_img
HomeबिहारBihar News : अचानक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव...

Bihar News : अचानक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव को आई पत्नी की याद

-

Bihar News : बिहार के बोचहां में होने वाले उपचुनाव को लेकर चुनावी सभाओं का सिलसिला जारी है। सभी पार्टियों के नेता अपने प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने के लिए क्षेत्र में पहुंच रहे हैं, इसी क्रम में बुधवार को तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) महागठबंधन उम्मीदवार अमर पासवान (Amar Paswan) के पक्ष में प्रचार करने के लिए बोचहां पहुंचे।

संबोधन में उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर जमकर निशाना साधा. साथ ही चिराग पासवान (Chirag Paswan) से बंगला खाली कराए जाने के संबंध में भी प्रतिक्रिया दी। तेजस्वी ने कहा कि चिराग पासवान पीएम मोदी के हनुमान थे, लेकिन कलयुग में हनुमान का ही घर जला दिया गया। वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री विशेष राज्य के दर्जे की मांग कर रहे हैं।

लेकिन सवाल ये है कि किस्से मांग कर रहे हैं? क्या वे रूस के राष्ट्रपति पुतिन से मांग कर रहे हैं? संबोधन के दौरान सूबे की शिक्षा व्यवस्था पर भई सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि बिहार में सनी लियोन पास कर जाती है, शाहरुख खान, सलमान खान समेत सोनिया गांधी तक को बिहार में वैक्सीन लगा दी जाती है। इस तरह की गलती से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि सरकार कैसे चल रही है।

जब बीजेपी सरकार में नहीं थी तब महंगाई उन्हें डायन लगती थी, लेकिन अब वही महंगाई उन्हें अपने राज में भौजाई लगने लगी है। सभा संबोधित करने के दौरान तेजस्वी ने पहली बार खुले मंच से अपनी पत्नी रेचल गोडिन्हो अका राजश्री की जाति पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि बोचहां से महागठबंधन उम्मीदवार अमर पासवान और उनमें काफी समानता है, वे दोनों क्रिकेटर रह चुके हैं। साथ ही जैसे उन्होंने क्रिश्चियन से शादी की है, वैसे ही अमर ने भी सिख से शादी की है।

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,600FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts