पटना: बिहार में फिर से नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने जा रही है. हालांकि, बीजेपी के बड़े भाई की भूमिका में आते ही सब कुछ अलग होता दिख रहा है. सबसे पहले नीतीश कुमार के करीबी सुशील मोदी की डिप्टी सीएम की पोस्ट से वंचित कर दिया गया. वहीं, अब नेतृत्व यूपी के फॉर्मूले को अपनाने जा रही है.

दरअसल, बीजेपी बिहार में यूपी के तर्ज पर दो डिप्टी सीएम बनाने के रास्ते पर है. मिल रही जानकारी के मुताबिक तारकिशोर प्रसाद के साथ-साथ रेणु देवी को इस पद की जिम्मेदारी दी जा सकती है. बता दें कि तारकिशोर प्रसाद को बीजेपी विधानमंडल का नेता चुना गया है. वे कटिहार से विधायक चुन कर आए हैं.

जबकि वहीं रेणु देवी चौथी बार बेतिया से विधायक चुनी गई हैं. दोनों ही बीजेपी के दिग्गज नेताओं में शुमार हैं. तारकिशोर प्रसाद को विधानमंडल दल का नेता चुने जाने पर सुशील कुमार मोदी ने बधाई दी. मोदी ने ट्वीट कर कहा, “तारकिशोरजी को भाजपा विधानमंडल का नेता सर्वसम्मति से चुने जाने पर कोटिशः बधाई.”  वहीं, एक अन्य ट्वीट में कहा, “नोनिया समाज से आने वाली बेतिया से चौथी बार विधायक श्रीमति रेणु देवी के भाजपा विधान मण्डल दल के उप नेता सर्वसम्मति से चुने जाने पर हार्दिक बधाई!”

Loading...
बीजेपी के सीनियर लीडर के साथ रेणु देवी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here