पटनाः बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार के बारे में अमर्यादित निजी टिप्पणी कर डाली. इस दौरान उन्होंने विरोधियों को चोर व बेइमान कह डाला. तेजस्वी के इस बयान पर सदन में सदन में जमकर हंगामा हुआ.

चुनावी जनसभा में नीतीश कुमार के लालू प्रसाद और राबड़ी देवी पर किए गए टिप्पणी पर पलटवार किया. तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार को एक बेटा है. है या नहीं, ये तो वही बताएंगे. किंतु किसी मुख्यमंत्री को कितना शोभा देता है कि वह दूसरे के बच्चे गिने.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

ये भी पढ़ेंः जमानत पर सुनवाई टलते ही पेइंग वार्ड के बाहर फूट-फूट कर रोने लगा लालू का कट्टर समर्थक

सीएम के पुराने बयान पर तेजस्वी का हमला

बता दें कि नीतीश कुमार ने लालू यादव पर तंज कसते हुए कहा था कि बेटे के इंतजार में लालू ने अपना परिवार बढ़ा लिया. सात-सात बेटियों को पैदा होने दिया. इस पर तेजस्वी ने कहा कि लोग तो यह भी कह सकते हैं कि नीतीश कुमार ने बेटी पैदा होने के डर से दूसरी संतान को पैदा नहीं किया.

ये भी पढ़ेंः RJD सुप्रीमो के जेल से बाहर आने का इंतजार कर रहे लालू यादव समर्थकों को लगा तगड़ा झटका

आरजेडी ने किया पलटवार

तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनाव में मैंने किसी के ऊपर निजी टिप्पणी नहीं की. लेकिन उनके परिवार पर सीएम ने क्या-क्या नहीं कहा. तेजस्‍वी के आपत्तिजनक व अमर्यादित बयान उपमुख्‍यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने शर्मनाक बताते हुए मर्यादा का पालन करने की नसीहत दी. दूसरी तरफ आरजेडी एमएलसी सुबोध राय ने का कहना है कि अगर कोई निजी हमला करेगा तो वे भी चुप बैठने वाले नहीं हैं.

Get Daily City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here