क्या बिहार की राजनीति में बहुत जल्द उठापटक शुरू होने वाला है. क्या फिर से बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनेगी. इन सभी सवालों के जवाब भले हमें कुछ महीनों बाद मिले लेकिन राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने अपने एक बयान से बिहार की राजनीति में ब/वाल ला दिया है रघुवंश बाबू की माने तो नीतीश कुमार फिर से महागठबंधन के साथ आ सकते हैं और बिहार में एक बार फिर राजद जदयू की सरकार बन सकती है.

हाजीपुर। हमेशा अपने बयानों के कारण राजनीतिक हलकों में चर्चा के केन्द्र में रहे राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश सिंह ने फिर एक बार अपने बयान से बिहार की राजनीतिक हलकों में चर्चित हो गए हैं। इस बार रघुवंश सिंह ने भविष्यवाणी करते हुए बताया है कि बहुत जल्द बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद के साथ होंगे। गैर भाजपा दलों के साथ आने की बात कहते हुए रघुवंश सिंह ने ये बात भगवानपुर में कही।

मुजफ्फरपुर से जंदाहा में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जाने के दौरान रघुवंश सिंह कुछ देर के लिए भगवानपुर के अड्डा चौक पर रुके थे। इस दौरान तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार के मिलने के सवाल पर रघुवंश सिंह ने कहा कि ये कौन सी अजूबा वाली बात है। नीतीश कुमार हम लोगों के साथ जीते थे। भाजपा की तरफ चले गए, फिर इधर आ सकते हैं। इसमें क्या हर्ज है। हमारी भविष्यवाणी लोगों को बहुत देर बाद समझ आती है। हम समय तय नहीं कर सकते हैं, लेकिन मैं जो लक्षण देखता हूं, तो उसमें बिहार के विकास के लिए गैर भाजपा दलों को एक साथ आना होगा, तभी देश बचेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here