पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव में दूसरे और तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार का दौर जारी है. चुनाव प्रचार करने के लिए बिहार में दिल्ली से पीएम नरेंद्र मोदी बीजेपी की तरफ से तो दूसरी तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार आ रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी के निशाने पर मुख्य रुप से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव रहे.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

Loading...

मुजफ्फरपुर में रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने बिना नाम लिए तेजस्वी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि एक तरफ महामारी हो और साथ ही जंगलराज वाले राज करने आ जाएं तो ये बिहार के लोगों पर दोहरी मार की तरह होगी. जंगलराज के युवराज से बिहार की जनता पुराने ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर और क्या अपेक्षा कर सकती है.

पीएम ने लालू-राबड़ी राज का जिक्र करते हुए कहा कि जिनके राज में नौजवानों को गरीबी और पलायन मिला. दूसरी तरफ सिर्फ एक परिवार हजारों करोड़ का मालिक बन बैठा, वो फिर मौका चाहते हैं. जो बिहार के उद्योगों को बंद करने के लिए बदनाम हैं, जिनसे निवेशक कोसों दूर भागते हैं, वो लोग बिहार के लोगों को विकास के वायदे कर रहे हैं. मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि सरकारी नौकरी तो छोड़िए, इन लोगों के आने का मतलब है, नौकरी देने वाली प्राइवेट कंपनियां भी बिहार से भाग जाएंगी.

ये भी पढ़ेंः नियमों को ताक पर रखने वाले मंत्री प्रेम कुमार पर चुनाव आयोग का चला चाबुक, दर्ज होगा FIR

वहीं, पटना में रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने नीतीश कुमार की जमकर प्रशंसा की. लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बीते डेढ दशक में बिहार ने नीतीश कुमार की अगुवाई में कुशासन से सुशासन की तरफ कदम मजबूती से बढ़ाए हैं. एनडीए सरकार के प्रयासों के कारण बिहार ने, असुविधा से सुविधा की ओर, अंधेरे से उजाले की ओर, अविश्वास से विश्वास की ओर, अपहरण उद्योग से अवसरों की ओर का एक लंबा सफर तय किया है.

Get Today’s City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here