PATNA : पटना बीएमपी वन में एक दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया है. पहले तो दो शादीशुदा जवान को आपस में प्यार हो गया और फिर इस बात की जानकारी लड़के की पत्नी को हो गई. इसके बाद लड़की ने कॉल करते उसकी पत्नी से मांफी मांगी और फिर रिश्ता तोड़ने का प्लान किया. लेकिन इसी बीच लड़को को शक हो गया कि लड़की कहीं और सेट हो गई है और मुझे धोखा दे रही है.

जिसके बाद लड़के ने खौफनाक प्लान बनाते हुए पहले मर्डर औऱ फिर सुसाइड कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने दोनों के फोन को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि बीएमपी वन में कार्यरत अमर सुब्बा और वर्षा तितुंग के बीच एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मंगलवार काे दाेनाें की पहली बार मैग्जीन के संतरी की ड्यूटी एक साथ लगी थी दाेनाें काे एक साथ 10 बजे ड्यूटी करनी थी, पर ड्यूटी शुरू करने से करीब सवा घंटे पहले ही अमर सुब्बा महिला रेस्ट रूम में गए और वहां मौजूद वर्षा पर एसएलआर से 4 गाेलियां दाग दीं. उसके बाद उन्हाेंने वहीं पर उसी कमरे में खुद काे सिर में गाेली मार सुसाइड कर ली. अमर की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है. दोनों दार्जलिंग के रहने वाले थे.

दोनों के शव को उनके घर भेज दिया गया, जहां उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया. इन दाेनाें के बारे में सभी जवानाें काे जानकारी थी कि उनके बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा है, हालांकि दाेनाें शादीशुदा थे. अमर की पत्नी दीपा काे भी यह जानकारी थी कि दाेनाें के बीच लव अफेयर्स चल रहा है. दीपा ने राखी बंधन के दिन वर्षा से बात की थी कि तुम मेरा घर क्याें बर्बाद कर रही हो.जिसके बाद वर्षा ने कहा था कि वो अमर से दूर हो जाएगी और ऐसा कुछ नहीं करेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here