बिहार के भोजपुर जिले में मतगणना से ठीक पहले अपराधियों ने वकील सह भाजपा महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष के पति की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई।  यह घटना शहर के टाउन थाना क्षेत्र के सुंदरनगर मोहल्ले मे हुई, जहाँ अपराधियों ने उनकी हत्या की।

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

Loading...

सोमवार की शाम को बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने सिविल कोर्ट के अधिवक्ता को गोली मार दी जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

इसके बाद उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उनकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही भोजपुर एसपी हर किशोर राय,सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत,नगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार,नवादा थाना अध्यक्ष संजीव कुमार दलबल के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

मृतक के बेटे प्रियदर्शी ने बताया कि उनके पिता शाम में सिविल कोर्ट से जब बाइक से वापस घर लौट रहे थे इसी बीच सुंदर नगर मोहल्ले में मंदिर के समीप दो बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने उन्हें रोका और उनसे उनका हालचाल पूछा, इसके बाद उन्हें गोली मार दी.

आपको बता दे मृतक को एक गोली सिर में एवं दूसरी गोली पीठ में लगी है. जख्मी के पुत्र प्रियदर्शी ने बताया कि उनके पिताजी का उनके चाचा से ही जमीन को लेकर 1 साल पूर्व से विवाद चला रहा है. घटना का कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है। भोजपुर एसपी हर किशोर राय ने बताया कि फिलहाल मृतक के परिवार के बयान के आधार पर छानबीन की जा रही है। इस मामले में जो भी दोषी पाए जाएंगे उन पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में पुलिस ने फिलहाल दो लोगों को गिरफ्तार किया है.
Get Today’s City News Updates

मृतक अधिवक्ता सुंदरनगर निवासी स्व. ब्रह्म नारायण सिंह के पुत्र प्रीतम नारायण सिंह उर्फ साहेब सिंह हैं जो भाजपा महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष के पति भी है एवं उनकी पत्नी भाजपा पार्टी की एक सक्रिय नेता हैं. उनकी इस विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रति काफी सक्रियता देखी गई है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here