spot_img
Saturday, December 3, 2022
spot_img
Homeन्यूज़सऊदी अरब के इन शहरों में बाढ़ आने के Alert हुए जारी,...

सऊदी अरब के इन शहरों में बाढ़ आने के Alert हुए जारी, सभी भाई सावधान रहे! देश में आंधी-तूफ़ान और मूसलाधार बारिश की चेतावनी

-

सऊदी अरब के मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि मक्का में मौसम अस्थिर रहने की संभावना है। बारिश और तेज हवाओं के दौरान सावधानी बरतें। शहरी और विदेशी दोनों को सावधानी बरतने को कहा गया है.  बारिश के बाद अल खुर्रामा, अल-मुवियाह, तुरबा और रानिया में बाढ़ की भी संभावना है. इसके अलावा सऊदी अरब के हेल के दक्षिण-पश्चिम अल-रक़ब में बारिश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

मक्का में मौसम अस्थिर रहने की संभावना, बरते सावधानी

राष्ट्रीय मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार, शुक्रवार को जज़ान, असिर और बहा में कई स्थानों पर धूल भरी आंधी चलने और गरज के साथ बारिश होने की सूचना है. कई हिस्सों में जुमेरात को तेज़ मूसलाधार बारिश हुई थी. जैसे कि असीर, बहा, मक्का और इसके पूर्वी हिस्सों में गरज के साथ भारी बारिश हुई है.

इन सब के अलावा जेद्दा में भी बूंदाबांदी और भारी बारिश हुई. NCM का कहना है कि कुछ दिनों तक हो सके तो मौसम  ऐसे ही बने रहेंगे।जेद्दा में भी सुबह की बूंदाबांदी बारिश से मौसम सुहाना हो गया!मौसम विभाग ने सुचना दी थी किरियाद, कासिम और पूर्वी क्षेत्र में भी गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है. बारिश दोपहर एक बजे शुरू हुई और रात आठ बजे तक जारी रही.

जेद्दा में भी सुबह की बूंदाबांदी बारिश से मौसम सुहाना हो गया. रियाद क्षेत्र के अल-जुल्फी, अल-घाट, अल-मजमाह, सादिक, हरीमला, रामाह, शकरा में सुबह 9:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक धूल भरी हवाओं के साथ गरज और बिजली के साथ बारिश हुई।

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,592FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts