spot_img
Tuesday, December 6, 2022
spot_img
Homeन्यूज़Patna में अपनी शादी का कार्ड बांटने गया था युवक, पुलिस गाड़ी...

Patna में अपनी शादी का कार्ड बांटने गया था युवक, पुलिस गाड़ी ने मारा धक्का, हुई मौत

-

Road Accident Patna : राजधानी पटना के बाईपास थाना (Patna Bypass) क्षेत्र के एनएच 30 (NH-30) पर पुलिस वाहन के धक्के से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं उसकी मौसेरे भाई के जख्मी होने के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा।

आक्रोशित लोगों ने किया पुलिस पर हमला

गुस्साए भीड़ ने पुलिस वाहन को आग के हवाले कर दिया। इतना ही नहीं आक्रोशित भीड़ ने दर्जनों गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की और पुलिस पर पथराव भी किया। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग भी किया, तब भीड़ और बेकाबू हो गई।

करनी पड़ी तीन राउंड फायरिंग

इसके बाद पुलिस ने 3 राउंड फायरिंग भी की और भीड़ को खदेड़ा। काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित भीड़ पर पुलिस ने काबू पाया.

Also Read: Patna News: पटना की सड़कों पर अब एक अप्रैल से नहीं दिखेंगी ये गाड़ियां, प्रशासन ने जारी किया नया फरमान

9 मई को थी मृतक की शादी

पथराव में 4 पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। मालसलामी खाने की शरीफा गंज के रोहित कुमार की शादी 9 मई को जबकि उसके मौसेरे भाई दीदारगंज थाना क्षेत्र के हिरणपुर का सुनील कुमार की शादी 14 अप्रैल को होने वाली थी। दोनों शादी का कार्ड देने के लिए दानापुर अपने संबंधियों के यहां गए थे। लौटने के दौरान पहाड़ी मोड़ के पूरब महिंद्रा शोरूम के पास पुलिस बहन ने बाइक में टक्कर मार दी।


टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में दोनों काफी दूर जाकर गिरे। इस दौरान रोहित की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं उसका मौसेरा भाई सुनील गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल सुनील को पीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है, फिलहाल उसका इलाज जारी है।

एक कमरे में छिप गई पुलिस

पुलिस पुलिस जब एंबुलेंस लेकर पहुंची तो लोगों ने उसे घेर लिया। गुस्साए लोगों ने पुलिस वाहन को आग के हवाले कर दिया। इसके अलावा दूसरे वाहनों को भी नुकसान पहुंचाया। इसमें दो पुलिसकर्मी भीड़ के बीच फंस गए और विराम जब उनको बचाने के लिए दूसरे पुलिसकर्मी पहुंचे लोगों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी।
लोगों से बचने के लिए पुलिस वाले एक कमरे में जाकर छुप गए इसके बाद भी लोग नहीं माने और पथराव करते रहे। बाईपास थाना पुलिस पहुंची तो उसे भी लोगों ने खदेड़ दिया।

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,600FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts