spot_img
Saturday, December 3, 2022
spot_img
Homeन्यूज़News Update : मचा घमासान, इस परिवार में बेटी पैदा होने पर...

News Update : मचा घमासान, इस परिवार में बेटी पैदा होने पर उसे हेलिकॉप्टर से लेकर आए

-

News Update : न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, पुणे के शेलगांव में जारेकर परिवार बेटी के जन्म से खुश होकर उसे हेलिकॉप्टर के जरिए गांव लेकर आए। नवजात बच्ची के पिता विशाल जारेकर ने बताया कि, हमारे पूरे परिवार में लड़की नहीं थी। इसलिए बेटी के जन्म के बाद उसके स्वागत को खास बनाने के लिए हमने हेलिकॉप्टर की व्यवस्था की और उसे घर लेकर आए।

देश में बेटियों के जन्‍म लेने पर लोग जश्‍न कम ही मनाते हुए दिखेंगे, लेकिन महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में एक परिवार नवजात बच्‍ची (newborn girlchild) को हेलिकॉप्‍टर (chopper) से अपने गांव ले जाने की व्‍यवस्‍था की। यह वाकया णे (Pune) के शेलगांव (Shelgaon) से सामने आया है। बेटी ने अस्‍पताल में जन्‍म दिया तो परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई।

पूरी फैमिली इतनी इतना खुश हुई कि नवजात बेटी को घर ले जाने के लिए किराए का एक हेलिकॉप्‍टर मंगवाया और इससे नवजात बेटी को लेकर अपने गांव पहुंचे. इस वाकये का यह वीडियो सामने आया है परिवार ने बेटी को घर लाने का भव्‍य जश्‍न मनाना तय किया था। नवजात बेटी के पिता विशाल जरेकर ने कहा, हमारे पूरे परिवार में कोई लड़की नहीं थी। इस वीडियो में देख सकते है कि, नवजात बच्ची के पिता उसे हेलिकॉप्टर से लेकर गांव में उतरे और वहां मौजूद परिजनों ने बेटी का स्वागत किया।

बता दें कि, नवजात बच्ची के पिता ने बताया कि, हेलीकॉप्टर की सवारी करने के लिए 1 लाख रुपए खर्च किए। विशाल ने कहा, “2 अप्रैल को मैं अपनी पत्नी और अपनी बेटी राजलक्ष्मी को हेलीकॉप्टर से घर ले आया। हम आशीर्वाद के लिए जेजुरी गए थे, लेकिन हमें वहां उतरने से मना किया गया। इसलिए हमने आसमान से दुआ की।” जारेकर ने आगे कहा कि शेलगांव में उनके खेत में बने अस्थाई हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर उतरा।

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,592FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts