spot_img
Sunday, May 22, 2022
spot_img
Homeन्यूज़News Update : पुष्पा फिल्म देख इस लड़के ने एग्जाम के दिन...

News Update : पुष्पा फिल्म देख इस लड़के ने एग्जाम के दिन ही किया ये बड़ा कांड

-

News Update : इन दिनों एक 10वीं कक्षा के बच्चे की उत्तर पुस्तिका सुर्खियों में छाई हुई है। पश्चिम बंगाल माध्यमिक परीक्षा में एक छात्र ने अपनी आंसर शीट पर कुछ ऐसा लिखा जिसको पढ़कर टीचर भी हैरान रह गया। अब इसकी फोटो वायरल हो रही है। इसमें बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा हुआ है, सफेद शीट पर लिखा हुआ आप देख सकते हैं-पुष्पा, पुष्पा राज… अपुन लिखेगा नहीं।

पिछले दिनों रिलीज हुई साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ धूम मचा रही है। इस फिल्म के गाने और डायलॉग्स लोगों के दिल और दिमाग में छाए हुए है। इसके गानों के हुक स्टेप्स पर लोग जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। हर कोई इस फिल्म के गाने और डायलॉग्स पर रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है।

पुष्पा के फेमस डायलॉग ‘मैं झुकेगा नहीं…’ का खुमार सिर चढ़ कर बोल रहा है। इन दिनों देशभर में बोर्ड की परीक्षाए चल रही है। एक 10वीं के छात्र पर पुष्पा का ऐसा बुखार चढ़ा कि उसने अपनी परीक्षा की आंसर शीट पर फिल्म का डायलॉग ही लिख डाला। यह देखकर शिक्षक भी चौंक गए। अब यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दसवीं कक्षा के एक छात्र अपने उत्तर पुस्तिका में उत्तर लिखने की जगह अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ का डायलॉग ‘मैं झुकेगा नहीं’ ही लिख डाला। डायलॉग की तर्ज पर छात्र ने अपनी आंसर शीट पर लिखा, ‘पुष्पा राज अपुन लिखेगा नहीं’। अब आंसर शीट की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,320FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts