spot_img
Monday, May 23, 2022
spot_img
Homeन्यूज़News : हाथी ने लोगों से भरी बस पर बोला हमला, पहले...

News : हाथी ने लोगों से भरी बस पर बोला हमला, पहले शीशा तोडा फिर जो हुआ किसी ने सोचा न था

-

News : सोशल मीडिया पर इन दिनों जंगली जानवरों के खौफनाक वीडियो तेजी से वायरल होते देखे जा रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स की नींद उड़ाते नजर आया है, जिसमें एक हाथी को यात्रियों से भरी बस को नुकसान पहुंचाते देखा गया। हाथी के किए गए हमले में बस का शीशा चटकते देखा जा रहा है, वहीं एस दौरान पूरी तरह से शांत बैठे बस के ड्राइवर के कारण पूरी स्थिती कंट्रोल में दिखाई देती है।

news

फिलहाल वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया पर आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो केरल का बताया जा रहा है, जिसमें एक हाथी को सरकारी बस की ओर चार्ज करते देखा जा रहा है, पूरी स्थिति के दौरान ड्राइवर के शांत व्यवहार की ऑनलाइन सराहना की जा रही है।वीडियो देख यूजर्स काफी हैरान नजर आ रहे हैं।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना मंगलवार को मुन्नार के पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय के पास हुई है। वायरल हो रही क्लिप में देखा जा सकता है कि सड़क पर चल रहे हाथी को देख सरकारी बस के ड्राइवर ने अपना वाहन रोक दिया, जिसके बाद हाथी बस की ओर बढ़ा, इस दौरान बस के अंदर बैठे यात्री चिल्लाने और घबराने लगे, हाथी ने अपनी सूंड के जोर से शीशा भी तोड़ दिया।

फिलहाल पूरे वाक्ये के दौरान ड्राइवर ने अपना आपा नहीं खोया और शांत बना रहा। ड्राइवर ने शांति से पूरी स्थिति को संभाला और जानवर के पीछे हटने के बाद वहां से चला गया। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो को 17 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं, वहीं नेटिज़न्स ने ड्राइवर द्वारा दिखाए गए शांतिपूर्ण व्यवहार और साहस की सराहना कर रहे हैं।

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,325FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts