spot_img
Sunday, May 22, 2022
spot_img
Homeबिहारबिहार में खाकी वर्दी शर्मसार, दुष्कर्म की जाँच कर रहे दारोगा ने...

बिहार में खाकी वर्दी शर्मसार, दुष्कर्म की जाँच कर रहे दारोगा ने पीड़िता से की ये गंदी डिमांड

-

बिहार से चौकाने वाली खबर सामने आ रही हैं,दुष्कर्म की जाँच कर रहे दरोगा ने खुलेआम बलात्कार पीड़ित महिला से सेक्स की मांग की हैं। पीड़िता ने दुष्कर्म करने वाले पर सजा दिलाने के लिए थाने में अर्जी लगाई थी, लेकिन उसे क्या पता था की न्याय दिलाने वाले दरोगा भी उसके साथ सेक्स की डिमांड कर देंगे। यह बिहार पुलिस का सबसे घिनौना चेहरा हैं, यौन पीड़िता से सेक्स डिमांड करने के आरोप में गया के एक दारोगा जी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ऐसे में यौन पीड़िता से सेक्स की डिमांड करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं, ये पहली बार नहीं इससे पहले भी कई बार बिहार से ऐसी ख़बरें आई हैं जिसने सबको झकझोड़ के रख दिया हैं। एक यौन पीड़िता की शिकायत पर थाना ने 141/ 2021 की प्राथमिकी दर्ज की थी। ऐसे में इस दुष्कर्म में पांच अभियुक्त हैं, इसी मामले को लेकर ही डेल्हा थाना के दरोगा सुधीर कुमार ने पीड़िता से सेक्स का डिमांड करा था।

ऐसे में पीड़िता ने अपने ऊपर हुए दुष्कर्म को लेकर एसएसपी हरप्रीत कौर से मिलकर न्याय की गुहार लगाई हैं। इस मामले में पीड़ित मैला ने सारे सबूत जिसमे ऑडियो और अश्लील वीडियो भी शामिल हैं सभी कोर्ट में पेश किया हैं। यही नहीं दरोगा ने पीड़िता को धमकी देते हुए कहा था की उसकी डिमांड पूरी नहीं की तो केस में उलट-पुलट कर देंगे, और तो और उन्होंने एक आरोपी को केस से सत्यापित करते हुए केस से बरी भी कर दिया था।

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,320FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts