spot_img
Wednesday, May 25, 2022
spot_img
HomeखेलIPL 2022 :धोनी को लेकर इस पूर्व क्रिकेटर का बयान, कहा आज...

IPL 2022 :धोनी को लेकर इस पूर्व क्रिकेटर का बयान, कहा आज भी धोनी है कप्तान

-

IPL 2022 की शुरुआत से पहले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था और यह जिम्मेदारी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को सौंपी थी। हालांकि शुरूआती तीन मैचों में देखे कर ऐसा लगा कि कहीं ना कहीं धोनी ही अधिक जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।

इसी वजह से कुछ दिग्गज इस बात से नाखुश नजर आ रहे हैं और उनके मुताबिक धोनी को जडेजा को जिम्मेदारी निभाने देना चाहिए। कुछ ऐसा ही पूर्व भारतीय खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का मानना है लेकिन उन्होंने जडेजा से थोड़ा अतिरिक्त जिम्मेदारी लेने की बात कही है। बतौर कप्तान रविंद्र जडेजा के लिए अभी तक कुछ भी अच्छा नहीं रहा है और उनकी टीम शुरूआती तीनों मैच हार गई है। ऐसे में उनके ऊपर भी काफी ज्यादा दबाव है।

आईपीएल 2022 में चेन्नई की टीम की शुरुआती कुछ खास नहीं रही है. टीम को अपने शुरूआती तीनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है, जिसके बाद टीम के कप्तान रविंद्र जडेजा को लेकर सवाल उठने लगे हैं. जडेजा की कप्तानी को लेकर अब हरभजन सिंह ने भी निशाना साधा है. हरभजन सिंह के मुताबिक जडेजा आखिरी ओवरों में बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग करते हैं, इसीलिए उन्होंने धोनी को अतिरिक्त जिम्मेदारी दे है।

स्टार स्पोर्ट्स पर चर्चा के दौरान भज्जी ने कहा, मुझे लगता है कि एमएस धोनी अभी भी टीम के कप्तान हैं। जब मैं जडेजा को देखता हूं तो वह रिंग के बाहर फील्डिंग कर रहे होते हैं। ऐसा करने से आप बहुत सी चीजों को नियंत्रित नहीं कर पाएंगे, लेकिन उन्होंने एमएस धोनी को फील्ड सेटिंग और सब कुछ देखने का सिरदर्द दिया है।

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,329FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts