spot_img
Sunday, May 22, 2022
spot_img
HomeखेलIPL 2022 : सिर्फ 23 गेंदों में ऐसे पलटा मैच, DK के...

IPL 2022 : सिर्फ 23 गेंदों में ऐसे पलटा मैच, DK के इस कारनामे से विराट कोहली भी है हैरान

-

IPL 2022 : 13वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को 4 विकेट से हरा दिया. इस जीत से RCB को 2 महत्वपूर्ण अंक प्राप्त हुए. इस मैच में एक मोड़ ऐसा आ गया था जब RCB की हार लगभग तय थी. तभी युवा बल्लेबाज शाहबाज अहमद (45 रन) और दिनेश कार्तिक (44 रन) की शानदार पारियां खेलकर बैंगलोर को एकतरफा जीत दिला दी.

ipl 2022

राजस्थान रॉयल्स के 169 रनों के जवाब में बैंगलोर ने 5 गेंद बाकी रहते हुए 6 विकेट खोकर ये टारगेट हासिल कर लिया. इस मैच के हीरो दिनेश कार्तिक जबतक मैदान से बाहर थे तब तक इस मैच में राजस्थान की टीम टॉप पर थी | मगर फिर कार्तिक बल्लेबाज़ी करने के लिए आए और उन्होंने पहली 11 गेंदों में ही ताबड़तोड़ 28 रन बना डाले.

दिनेश की इस पारी ने एक बार फिर से फैंस को निदहास ट्रॉफी का फाइनल याद दिला दिया. जहां कार्तिक ने आखिरी गेंद पर छक्का मारकर जीत दिलवा दी थी. दिनेश कार्तिक ने राजस्थान के गेंदबाजों की डेमोक्रेटिक अंदाज में पिटाई की. कार्तिक 23 गेंदों पर 44 बनाकर नाबाद रहे. इस दौरान डीके ने 7 चौके और 1 छक्का भी लगाया.

इस मैच बदलने वाली पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी घोषित किया गया. सोशल मीडिया पर अब हर तरफ डीके ही डीके छाए हुए हैं. दिनेश कार्तिक जिस तरह से इस बार के IPL में आरसीबी के लिए मैच फिनिश कर रहे हैं. उसे देखने के बाद आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में उन्हें टीम इंडिया के लिए फिनिशर के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है.

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,321FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts