spot_img
Tuesday, May 24, 2022
spot_img
HomeखेलIPL 2022 : पैट कमिंस की बल्लेबाजी देख सदमे में रोहित शर्मा,...

IPL 2022 : पैट कमिंस की बल्लेबाजी देख सदमे में रोहित शर्मा, हार के बाद निराशा से सर झुका

-

IPL 2022 : इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 15वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। इस सीजन का पहला मुकाबला बीते माह 26 मार्च को चार बार की आईपीएल विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और दो बार आईपीएल खिताब अपने नाम कर चुकी कोलकाता नाईट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच खेला गया।

इस मुकाबले में केकेआर की टीम को नौ गेंद शेष रहते छह विकेट से बड़ी जीत मिली. इसके बाद से इस सीजन में अबतक 13 मैच खेले जा चुके हैं। आईपीएल 2022 के 14वें मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ केकेआर को शानदार जीत मिली, केकेआर ने मुंबई को 5 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी तीसरी जीत दर्ज की है, वहीं, मुंबई को लगातार तीसरी हार मिली है।

पैट कमिंस ने बल्ले से मचाई खलबली, देखकर रोहित शर्मा को लगा शॉक, हार के बाद ऐसे सिर झुका लिया आईपीएल के 14वें मुकाबले में मुंबई को केकेआर को 5 विकेट से हरा दिया है। केकेआर ने 4 ओवर शेष रहते ही जीत हासिल की , यानि रन रेट में अब केकेआर को फायदा मिल गया है, मुंबई से मिली जात के बाद केकेआर का रन रेट अब +1.102 है।

वहीं, दूसरे नंबर पर राजस्थान रॉयल्स हैं जिसने अबतक 3 मैच में 2 में जीत हासिल की है। इसके अलावा तीसरे नंबर पर गुजरात की टीम है, पंजाब किंग्स चौथे नंबर पर तो वहीं पांचवें नंबर पर लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम मौजूद हैं। बैंगलोर छठे पायदान पर हैं, 7वें नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स तो वहीं 8वें नंबर पर सीएसके की टीम मौजूद हैं। 9वें नंबर पर मुंबई इंडियंस और आखिर में इस समय हैदराबाद की टीम है।

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,325FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts