spot_img
Wednesday, May 25, 2022
spot_img
HomeखेलIPL 2022 : लखनऊ की जीत के बावजूद खुश नहीं है कप्तान...

IPL 2022 : लखनऊ की जीत के बावजूद खुश नहीं है कप्तान के एल राहुल जाने क्या है मामला

-

IPL 2022 सीजन में मैच नंबर 12 में लखनऊ सुपरजाइंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रन से हरा दिया लेकिन फिर भी लखनऊ के कप्तान केएल राहुल खुश नहीं है।

लखनऊ सुपरजाइंट्स ने अपना लगातार दूसरा मैच जीता है लेकिन कप्तान केएल राहुल ने एक बात को लेकर काफी गुस्से में दिखे दरअसल लखनऊ ने 27 रन के स्कोर पर 5 ओवर के अंदर तीन विकेट खो दिए थे राहुल ने मैच के बाद कहा कि यह टीम के लिए अच्छा नहीं है और हमें इस पर काम करना होगा।

ipl 2022

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 12 रन से जीत हासिल करने के बाद राहुल ने कहा हमने खुद को मैच में रखते हुए खुद को जीतने का मौका दिया है जो एक अच्छी बात है और हमें इस लय को बरकरार रखना होगा लेकिन पॉवरप्ले के अंदर 3 विकेट गंवा दिए और रन रेट भी काफी धीमी थी हमें इस पर काफी काम करना है।

मैच के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने लखनऊ सुपर्जायंट्स कि गेंदबाजों की जमकर तारीफ की उन्होंने कहा हमारा प्रदर्शन पिछले में से काफी बेहतर थी विलियमसन ने कहा की हमारे गेंदबाजो ने बेहतरीन बॉलिंग की तीन विकेट पॉवरप्ले में चटकाए अच्छा होता अगर दीपक हुड्डा और राहुल के बीच साझेदारी को तोड़ देते हैं ।

बात करे यदि पॉइंट्स टेबल की तो पॉइंट्स टेबल के टॉप पर अभी भी राजस्थान रॉयल्स बनी हुई है जिसने अपने दोनों मुकाबले जीतकर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है।

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,329FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts