spot_img
Tuesday, May 24, 2022
spot_img
HomeखेलIPL 2022 : चेन्नई सुपर किंग्स की लगातार तीसरी हार के बाद...

IPL 2022 : चेन्नई सुपर किंग्स की लगातार तीसरी हार के बाद जडेजा ने इन खिलाड़ियों पर फोड़ा हार का ठीकरा।

-

IPL 2022 : आईपीएल इतिहास में चेन्नई सुपर किंग्स पहली बार लगातार तीन मैच हारी है इसी के चलते अब रविंद्र जडेजा ने हार का ठीकरा किस पर फोड़ा है।

IPL 2022 में पंजाब किंग्स के खिलाफ चेन्नई की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लॉप रही है केवल शिवम दुबे ने अच्छी बल्लेबाजी की उसके अलावा पूरी टीम के बल्लेबाजों ने निराश किया।

IPL 2022

जबसे महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपरकिंग्स कप्तानी छोड़ी है तब से लगता है चेन्नई सुपर किंग्स को किसी की नजर लग गई है उसके बाद से अभी तक चेन्नई सुपर किंग्स ने एक भी मैच नहीं जीता है।

रविंद्र जडेजा को टीम का नया कप्तान बनाया गया है लेकिन वह टीम के लिए सफल साबित नहीं हो रहे हैं रविवार को खेले गए मुकाबले में भी पंजाब किंग्स के खिलाफ टीम 126 रन पर ऑल आउट हो गई और 54 रन से मैच हार गई

मैच हारने के बाद कप्तान रविंद्र जडेजा निराश नजर आए और उन्होंने बल्लेबाजों के फ्लॉप शॉ को हार के लिए जिम्मेदार ठहराया युवा खिलाड़ियों को लगातार सपोर्ट करने की बात कही जडेजा शिवम दुबे की आतिशी की पारी की जमकर तारीफ की रविंद्र जडेजा ने कहा हमने पावरप्ले में बहुत सारे विकेट करवाएं हमें पहली गेंद से गति नहीं मिली हमें बेहतर होने और मजबूत होने के लिए एक रास्ता खोजने की जरूरत है लगातार तीन मैच में फ्लॉप रहने वाले ऋतुराज गायकवाड को लेकर जडेजा ने कहा कि उन्हें आत्मविश्वास देने की जरूरत है हमें उनका समर्थन करने की जरूरत है हम जानते हैं कि बहुत ही अच्छे खिलाड़ी हैं उनके समर्थन करेंगे आने वाले मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

रविंद्र जडेजा ने युवा शिवम दुबे की भी जमकर तारीफ की जिन्होंने 30 गेंदों पर 57 रन की आतिशी पारी खेली लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए।

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,326FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts