IPL 2021: T20 क्रिकेट में बॉल को बाउंड्री के पार जाकर किसी खिड़की या फ्रिज के कांच को तोड़ते हुए तो आपने कई बार देखा होगा. लेकिन क्या अपने कभी बल्लेबाज के शॉट के बाद बॉल को बाउंड्री लाइन के पार कैमरे के लैंस को तोड़ते देखा है. कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच कल खेले गए मैच में ऐसा ही नजारा देखने को मिला. नीतीश राणा के पुल शॉट पर गेंद बाउंड्री रोप के बाहर मौजूद कैमरे के लैंस से टकराई जिस से ये लैंस टूट गया.

होल्डर की गेंद पर लगाया शॉट

केकेआर की पारी के 18वें ओवर के दौरान क्रीज पर मौजूद नीतीश राणा ने जेसन होल्डर की गेंद पर ये पुल शॉट खेला. गेंद एक टप्पा खाकर बाउंड्री लाइन के बाहर मौजूद कैमरे (buggy-cam) के बीच में जाकर लगी. जिसमें इस कैमरे का लैंस टूट गया. सनराईजर्स के स्पिन गेंदबाज राशिद खान इसके बाद खास अंदाज में कैमरे के लैंस को चेक करते नजर आए.

केकेआर को मिली जीत

केकेआर के गेंदबाजों ने शुरू से ही मैच पर अपनी पकड़ बनाए रखी और हैदराबाद को सिर्फ 115 रनों पर रोक दिया. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर ने वेंकटेश अय्यर 08 और राहुल त्रिपाठी 07 के विकेट जल्द गंवा दिए, लेकिन इसके बाद शुभमन गिल और नितीश राणा ने 55 रनों की साझेदारी करके उसकी जीत सुनिश्चित कर दी. गिल ने 51 गेंदो में 10 चौकों की मदद से 57 रनों की पारी खेली. वहीं नितीश राणा ने 33 गेंदो में तीन चौकों की मदद से 25 रन बनाए.

देखें वीडियो:

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here