DESK : अगर आप भी रास्ता चलते किसी लड़की या महिला की तरफ सहानुभूति रखते हैं और उन्हें लिफ्ट देते हैं तो आपके लिए या इंपॉर्टेंट खबर है. राह चलते किसी को लिफ्ट देना कितना महंगा पड़ सकता है?
Get Daily City News Updates

यह मामला पानीपत की है, जहां एक शख्स ने अकेली महिला की मदद के लिए लिफ्ट दे दी लेकिन कुछ दूर चलने पर ही महिला ने कहा कि या तो 2 हजार दो नहीं तो छेड़छाड़ का आरोप लगाकर शोर मचा दूंगी. डरकर पीड़ित ने 2 हजार तो दे दिए लेकिन कुछ दूरी पर पुलिस चौकी नजर आई तो वहां शिकायत कर दी. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महिला को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि अटावला गांव के सुल्तान सिंह ने बताया कि 4 सितंबर को वह गांव से मतलौडा गया हुआ था. उनके एक रिश्तेदार बीमार थे तो उन्हें देखने गए हुए थे. जिसके बाद वह लौट रहे थे जैसे ही मतलौड़ा बस अड्डे पर पहुंचा धीमी गति से बाइक चला रहे थे. तभी एक महिला उनके बाइक के आगे आ गई और मदद मांगने लगी. उसने कहा कि कुछ ही दूर जाना है आप मुझे लिफ्ट दे दो. उन्होंने महिला को बाइक पर बिठा लिया लेकिन कुछ दूर चलते ही महिला ने उनसे 2 हजार की डिमांड कर दी. कहा कि यदि तुम 2 हजार नहीं दोगे तो मैं छेड़छाड़ का आरोप लगाकर शोर मचा दूंगी.
Immediately Receive Daily CG News Updates

सुल्तान सिंह को दिल की बीमारी थी. महिला की धमकी सुनकर डर गए और उन्होंने घबराकर 2 हजार दे दिए. जिसके बाद महिला चौक पर छोड़ने की बात करने लगी. उसने महिला को वहीं उतारा और तेज रफ्तार से बाइक दौड़ दी. आगे उन्हें पुलिस चौकी दिखाई दी, जहां पहुंच उन्होंने सारा मामला बताया. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महिला को गिरफ्तार कर लिया है.महिला से पुलिस पूछताछ कर रही है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here