राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके के नाहरपुर में हत्या और आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है.  एक व्यक्ति ने बुधवार रात को पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी. इसके बाद शख्स ने खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी.

इस सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलते ही रोहिणी जिला के डीसीपी, एसएचओ व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस को फिलहाल मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. वहीं क्राईम इन्वेस्टिगेशन टीम वह फॉरेंसिक टीम साक्ष्य जुटाने की कोशिश कर रही है.

बस चालक था मृतक

बताया जा रहा है कि मृतक धीरज यादव डीटीसी बस का चालक था. तीन मंजिला मकान में वह पत्नी आरती और दो बेटे हितेन व अथर्व के साथ दूसरी मंजिल पर रहता था. वहीं पहली मंजिल पर उसका भाई नीरज पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था.

पिता ने देखा खौफनाक मंजर

बुजुर्ग मां-बाप महा सिंह और सुदेश रानी सबसे निचली मंजिल पर रहते थे. धीरज को रोज सुबह नींद से जगाने के लिए पिता महा सिंह ही जाते थे. गुरुवार सुबह जब वो तीसरी मंजिल पर पहुंचे तो देखा बेटे का शव फंदे से लटका हुआ है और बहू का गला कटा हुआ है. यह देख उनके पांव तले जमीन खिसक गई. महा सिंह ने हड़बड़ाते हुए परिवार को बताया और पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here