पुणे के हनदपसर में रहने वाली 85 वर्षीय शांता पवार उर्फ वॉरियर्स दादी के लिए मार्शल आर्ट और सेल्फ डिफेंस अकैडमी खोलने के वादे को अभिनेता सोनू सूद मैं सार्थक कर दिखाया है। अब वॉरियर्स दादी की अकादमी पूरी तरीके से बनकर तैयार है और रविवार को इसमें बच्चे और महिलाओं उसने भी दी गई।

दरअसल पिछले माह 50 वर्षीय दादी का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था । यह बुजुर्ग महिला ना पेट पालने के लिए लाठी से सड़कों पर करतब दिखाती हुई नजर आई थी । करतब दिखाने का सिलसिला तो दशकों से चलता रहा था मगर इस पर मसीहा सोनू सूद की नजर पिछले माह पड़ी । इस वीडियो को देखते ही सोनू सूद ने दादी के नाम पर ही मार्शल आर्ट अकादमी खोलने का ऐलान किया था। जब इस बात का पता दादी को चला तो उनकी आंख में आंसू थे और उन्होंने इसे अकेडमी का नाम सोनू सूद के नाम पर रखने का एलान किया था।

Loading...

उन्होंने अभिनेता का आभार जताते हुए कहा- मेरा जो अरमान था इस लाठी काठी के लिए बच्चों को सिखाने का वह पूरा हो गया है। मेरा यह सपना सोनू सूद ने पूरा किया है मैं काफी खुश हूं ।वहीं अभिनेता ने कहा मैं चाहता था कि स्कूल का नाम दादी के नाम पर हो लेकिन उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि वह इस सोनू सूद मार्शल आर्ट स्कूल कहेंगी ।
एक तरफ फिल्मी हस्तियां लॉकडाउन पर अपनी मौज मस्ती की वीडियो और फोटोस वायरल करती दिखी। वहीं दूसरी और लॉकडाउन रियल जगत के हीरो सोनू सूद की मदद के लिए जाना जाता रहा है। उन्होंने बिहार यूपी के हजारों उन गरीब मजदूरों की मदद की, जो किसी न किसी वजह से अपने घर जाने से वंचित थे। पूरे देश से उन्हें मां , बहनों ,भाइयों का स्नेह और सम्मान मिला है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here