वेलेंटाइन डे हर शख्स यादगार बनाना चाहता है. ऐसे में अपने हमसफर को उनके लिए खुबसुरत तोहफा दें तो सोने पर सुहागा होता है. गुजरात में एक शख्स आज वैलेंटाइन डे पर बीमार पत्नी को अपनी किडनी डोनेट कर रहा है. एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक अहमदाबाद में पत्नी रीता पटेल को किडनी डोनेट करेंगे. सबसे खास बात यह है कि कपल शादी की 23वीं वर्षगांठ भी साथ-साथ मना रहे हैं.

बताया जाता है कि रीता पटेल ऑटोइम्यून किडनी डिस्फंक्शन से जूझ रही हैं जिसका इलाज पिछले तीन साल से चल रहा है. बावजूद इसके रीता की किडनी की बीमारी ठीक नहीं हो पाई. इसके बाद उनके पति ने अपनी किडनी डोनेट करने का फैसला किया.

आज किडनी डोनेट करेगा विनोद

जानकारी के मुताबिक जांच के दौरान पति विनोद की किडनी रीता के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. विनोद ने प्यार के प्रतीक के और सालगिरह के तौर पर 14 फरवरी को किडनी डोनेट करने का फैसला किया. आज वो अहमदाबाद के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में वे किडनी डोनेट करेंगे.

ये भी पढ़ेंः पत्नी को प्रेमी के संग आपत्तिजनक हालत में धर लिया, गुस्से में पति ने दोनों को किया टुकड़े-टुकड़े

अहमदाबाद के डॉक्टर सिद्धार्थ मवानी ने बताया कि ऑटो इम्यून की बीमारी होने पर व्यक्ति के शरीर का इम्यून सिस्टम शरीर के स्वस्थ अंगों पर हमला करने लगता है. जिसके कारण रीता की किडनी खराब हो गई है. वहीं, विनोद ने बताया कि पत्नी को दर्द में देखकर उन्होंने किडनी डोनेट करने का फैसला किया. उन्होंने बताया कि रीता की उम्र 44 साल है और पिछले महीने उनका डायलिसिस भी हुआ था.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here